X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एमएस धोनी ने कहा,इस रणनीति के तहत चेन्नई सुपर किंग्स को दिलाई शानदार जीत

by Saurabh Sharma Apr 01, 2019 • 12:40 PM

चेन्नई, 1 अप्रैल (CRICKETNMORE)| राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को यहां नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को अहम जीत दिलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने माना कि टीम को शरुआती झटके लगने के बाद वह बड़ी साझेदारी बनाना चाहते थे।

मेजाबन टीम ने यहां एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 27 रनों के कुल योग पर तीन विकेट गंवा दिए थे, लेकिन धोनी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को 175 तक ले गए। 

मैच के बाद धोनी ने कहा, "हम एक अच्छी साझेदारी बनाना चाहते थे और इसकी जरूरत भी थी। हमें पता था कि मैदान पर थोड़ी ओस है। हमें पता था कि खेल के आगे बढ़ने के साथ रन बनाना आसान हो जाएगा। हमारी टीम में नौ नंबर (मिशेल सेंटनर) तक के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर सकते हैं। हम आखिरी के कुछ ओवरों में तेजी में रन बना सकते थे जिसके कारण हमें एक अच्छी साझेदारी की दरकार थी।"

सेंटनर को टीम में शामिल करने पर धोनी ने कहा, "हमारे पास बेहतरीन 11 खिलाड़ी हैं और मेहमान टीम में बाएं हाथ के कम बल्लेबाज थे इसलिए हमने सेंटनर को मौका दिया। यदि आवश्यकता न हो तो बदलाव करना जरूरी नहीं है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा सभी खिलाड़ियों को अधिक मौके मिलेंगे।"

धोनी को उनकी पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया।