X close
X close
Indibet

‘मोहम्मद कैफ को मुक्का मारना चाहता था’, शोएब अख्तर ने इंडिया टीम से हार के बाद इस कारण कही ये बात

इंडिया महाराजा ने गुरुवार (20 जनवरी) को मस्कट में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के पहले मैच में एशिया लायंस को हरा दिया। यूसुफ पठान की 40 गेंदों में 80 रनों की तूफानी पारी के दम पर

By Saurabh Sharma January 21, 2022 • 13:55 PM View: 520

इंडिया महाराजा ने गुरुवार (20 जनवरी) को मस्कट में खेले गए लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के पहले मैच में एशिया लायंस को हरा दिया। यूसुफ पठान की 40 गेंदों में 80 रनों की तूफानी पारी के दम पर इंडिया महाराजा की टीम ने पांच गेंद बाकी रहते 4 विकेट के नुकसान पर ही 176 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। 

इंडिया महाराजा के कप्तान मोहम्मद कैफ ने भी शानदार पारी खेली और जीत में नाबाद 42 रनों का योगदान दिया। मैच के दौरान कैफ औऱ एशिया लायंस के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर एक दूसरे के साथ मजाक करते हुए नजर आए। 

Trending


रावलपिंडी एक्सप्रेस अख्तर हार के बाद ने मजाक में कहा कि वह वह कैफ को उनकी मैस से पहले हुई बात पर सहमत नहीं होने के लिए मुक्का मारना चाहते थे।

अख्तर ने कहा, “ मैं मोहम्मद कैफ को मुक्का मारना चाहता था।”

इस मुकाबले में एक विकेट हासिल करने वाले 47 साल के अख्तर ने खुलासा किया कि कि उन्होंने मैच से पहले कैफ से कहा था कि बल्लेबाजी करते समय उनकी तरफ चलकर ना आएं। लेकिन कैफ ने उनकी नहीं सुनी, जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आया। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अख्तर ने इस मुकाबले में इंडिया महाराजा के लिए ओपनिंग कर रहे स्टुअर्ट बिन्नी को अपना शिकार बनाया। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now