Advertisement
Advertisement

Warner vs SRH: फूटा गुस्सा तो जमकर बोले डेविड वॉर्नर, दर्द का इज़हार करते हुए कहीं मन की बात

Warner Vs SRH: आईपीएल का पिछला सीजन ऑस्ट्रेलियाई ताबड़तोड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए बेहद ही खराब साबित हुआ था। सीजन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की मैनेजमेंट और डेविड वॉर्नर के बीच तनाव की खबरे सामने आई थी

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 07, 2022 • 21:34 PM
Warner vs SRH: फूटा गुस्सा तो जमकर बोले डेविड वॉर्नर, दर्द का इज़हार करते हुए कहीं मन की बात
Warner vs SRH: फूटा गुस्सा तो जमकर बोले डेविड वॉर्नर, दर्द का इज़हार करते हुए कहीं मन की बात (David Warner (Image Source: Google))
Advertisement

Warner Vs SRH: आईपीएल का पिछला सीजन ऑस्ट्रेलियाई ताबड़तोड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए बेहद ही खराब साबित हुआ था। सीजन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की मैनेजमेंट और डेविड वॉर्नर के बीच तनाव की खबरे सामने आई थी, जिसके बाद डेविड वॉर्नर को टीम की कप्तानी से हटा दिया गया और प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया। अब इस मामले पर डेविड वॉर्नर ने खोलकर बात की है और अपना दर्द सभी फैंस को बताया है।

डेविड वॉर्नर ने बोरिया मजूमदार के शो पर बातचीत करते हुए कहा कि "अगर आप कैप्टन को ड्रॉप करने जा रहे हो और जो भी उसने किया उसके बाद भी उसे दोबारा टीम में शामिल नहीं करते तो इससे टीम के युवा खिलाड़ियों तक क्या संदेश जाता है? इससे ग्रुप के बाकी सदस्यों तक क्या संदेश जाता है? मुझे सबसे ज्यादा इस बात से दुख होता है कि दूसरे लोग अब ये सोचेंगे कि ऐसा तो मेरे साथ भी हो सकता है।"

Trending


बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने आगे कहा "अंत में जो भी हुआ, आपको उसका बिना बतंगड़ बनाए, बहादुरी से सामना करना चाहिए। अगर आप उस पर बात करना चाहते है, तो करिए। ये बहुत मुश्किल नहीं है। ऐसा करने से शर्माइये नहीं। मैं काटने वाला नहीं हूं। मैं वहां बैठूंगा और स्वीकार करूंगा, जिस वजह से आप मुझे टीम में शामिल नहीं कर रहे हो।"

वॉर्नर ने आगे बात करते हुए ये भी कहा कि "मैं जहा भी खेलता हूं जुनून के साथ खेलता हूं। मैं फैंस से जिस तरह से हो सके जोड़ने की कोशिश करता हूं, क्योंकि मुझे पता है फैंस बहुत जरूरी है। ग्राउंड पर वो बच्चे सचिन, विराट, मैं खुद, विलियमसन, स्टीव स्मिथ बनना चाहते है। वो हमारी तरह बनना चाहते है। हमे उनसे जोड़ना ही चाहिए।"

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपना एकलौता आईपीएल टाइटल डेविड वॉर्नर की ही कप्तानी में जीता था, हैदराबाद की टीम साल 2016 में आईपीएल की विजेता बनी थी। हालांकि हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने अब डेविड वॉर्नर को रिलीज कर दिया है। ऐेसे में ये स्टार खिलाड़ी मैगा ऑक्शन में उपलब्ध रहने वाला है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement