X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी, बोली महिला टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल न खेलने पर निराश थी

By Saurabh Sharma
Aug 13, 2020 • 18:19 PM

नई दिल्ली, 13 अगस्त | भारतीय खिलाड़ी मिताली राज ने माना है कि वह महिला टी-20 वर्ल्ड कप-2018 के सेमीफाइनल में न खेलने को लेकर निराश थीं। दुनिया की महानतम महिला बल्लेबाजों में से एक मिताली को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में जगह नहीं मिली थी। उनका टीम से बाहर जाना हैरानी भरा फैसला था। इस मैच में भारत को हार मिली थी और टीम के तत्कालीन कोच रोमेश पवार के साथ मिताली का विवाद गहरा गया था। बाद में कोच को हटा दिया गया था।

मिताली ने स्टार स्पोर्टस तेलुगू के शो पर कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं काफी निराश थी कि मैं खेल नहीं सकी थी। लेकिन यह ऐसी चीज है जो हर किसी खिलाड़ी के साथ होती है।"

Also Read: IPL 2020 में इन 10 चीजों को मिस करेंगे फैंस, मजा पड़ सकता है फीका

उन्होंने कहा, "मैं ऐसी पहली इंसान नहीं हूं कि जिसके साथ यह हुआ हो। यह टीम संयोजन की बात है और हो सकता है कि कोच और कप्तान को लगा होगा कि उनके पास अंतिम-11 के लिए बेहतर खिलाड़ी है।"

दाएं हाथ की इस बल्लेबाज ने कहा था, "लेकिन मुझे उम्मीद थी कि अगर हम मैच जीत जाते तो मेरे फाइनल में खेलने की उम्मीदें थीं, मैं अपना योगदान दे सकती थी और हमारे पास कप जीतने का बेहतर मौका होता। हडल में बात करते हुए यही मेरी मंशा थी कि मैं खिलाड़ियों को प्रेरित करूं कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हो, आपको इस तरह के मौके बार-बार नहीं मिले।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।