X close
X close
Indibet

पहली गेंद पर छक्का और अगली गेंद पर आउट, सुंदर ने सैमसन से कुछ इस अंदाज में लिया बदला (Video)

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 23, 2021 • 04:31 AM View: 1180

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन एक बार फिर से अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तबदील करने में असफल रहे और सिर्फ 21 रन बनाकर वॉशिंगटन सुंदर का शिकार बन गए। हालांकि, जिस तरह से वो आउट हुए वो एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सैमसन 8वें ओवर में आउट हुए और ये वाशिंगटन सुंदर का पहला ओवर भी था। इस ओवर की पहली ही गेंद पर सैमसन ने आगे बढ़कर एक लंबा छक्का लगा दिया और इस छक्के को देखकर ऐसा लगा कि शायद आज वानखेड़े में संजू के बल्ले से एक बार फिर बड़ी पारी देखने को मिलेगी लेकिन इसकी अगली ही गेंद पर वॉशिंगटन ने सैमसन को चकमा दे दिया।

Trending


वाशिंगटन सुंदर को ऑन-फ्लिक करने के प्रयास में, सैमसन शॉर्ट मिडविकेट पर ग्लेन मैक्सवेल को सीधे कैच थमा बैठे और इस तरह से एक बार फिर वो अपनी टीम को खराब शुरुआत देकर चलते बने। सैमसन का झटका इतना बड़ा था क्योंकि टीम इससे पहले दोनों ओपनर्स के विकेट भी गंवा बैठी थी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर, मनन वोहरा और डेविड मिलर के विकेट सिर्फ 18 रन पर ही गंवा दिए थे। हालांकि, टीम के निचले बल्लेबाज़ों ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए अपनी टीम को 177 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now