X close
X close
Indibet

कुलदीप यादव को लेकर वसीम जाफर हुए दुखी, बोले वापसी की उम्मीद नहीं खोना

IANS News
By IANS News
February 07, 2021 • 14:11 PM View: 100

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने रविवार को कहा कि वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के लिए '' दुखी '' महसूस करते हैं, जिन्हें एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया। कुलदीप ने जनवरी 2019 के बाद से भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है।

वह भारतीय टीम में एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हाल ही में संपन्न बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में एक भी मैच नहीं खेला है। उनकी आखिरी टेस्ट उपस्थिति 2018-19 सीजन में भारत के दौरे के दौरान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में थी जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में पांच विकेट लिए थे।

Trending


जाफर ने रविवार को ट्वीट किया, कुलदीप यादव की मदद नहीं कर सकता, लेकिन उनके लिए दुखी हूं। अगस्त के बाद से वह एक बायो-बबल से दूसरे में यात्रा कर रहे हैं, पर अब तक उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, लेकिन कुलदीप आपको उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। आपने पहले भी ऐसा किया है और मुझे यकीन है कि आपको एक मौका मिलेगा जो आप इसे फिर से करेंगे।

कानपुर के 26 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक खेले छह टेस्ट मैचों में 24 विकेट लिए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की शुरूआत से पहले, कुलदीप ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया था कि वह आत्मविश्वास हासिल के लिए एक मैच खेलने को उत्सुक हैं।

कुलदीप ने कहा था, जब आप नियमित क्रिकेट खेलते हैं, तो आत्मविश्वास अपने आप आ जाता है। अगर मैं पहला मैच खेलता हूं, तो मैं अगला मैच खेलने के लिए बेहतर स्थिति में रहूंगा। मानसिक रूप से मैंने खुद को बहुत आराम दिया है। तदनुसार, मेरे आत्मविश्वास का स्तर चरम पर रहेगा।
 


 
LivePools