X close
X close

गन गेंदबाज़ों की Factory बन जाएगा इंडिया, 17 साल का कश्मीरी खिलाड़ी भी रफ्तार से मचा रहा है तबाही; देखें VIDEO

17 वर्षीय यासिर रशीद नाम के एक जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी रफ्तार से बल्लेबाज़ों को परेशान करते दिखे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 23, 2022 • 16:24 PM

बीते समय में ऐसे कई वीडियो सामने आए जिसमें कश्मीर के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते दिखे। अब इस लिस्ट में एक ओर नाम शामिल हो चुका है। सोशल मीडिया पर यासिर रशीद नाम के एक 17 वर्षीय गेंदबाज़ का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है जिसमें यारिस अपनी रफ्तार से विपक्षी बल्लेबाज़ों पर कहर बनकर बरसते नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इंडिया को उमरान की तरह ही एक ओर गन गेंदबाज़ मिल सकता है।

वायरल वीडियो को पत्रकार मोहसिन कमल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में 17 वर्षीय यासिर यॉर्कर, बाउंसर, और अपनी लहराती गेंदों के दम पर जलवा बिखरते देखे जा सकते हैं। बल्लेबाज़ों के लिए यासिर एक पहेली के जैसे लग रहे हैं। इस वीडियो के साथ पत्रकार ने लिखा, 'मिलिए अनंतनाग, कश्मीर के 17 वर्षीय तेज गेंदबाज यासिर रशीद से, जो इस छोटी उम्र में काफी होनहार हैं। वह मामूली साधनों वाले परिवार से ताल्लुक रखता है और अगर उसका ध्यान रखा जाए तो वह आने वाले वर्षों में एक शीर्ष गेंदबाज के रूप में उभर सकता है! पहले ही U-19 स्तर पर जम्मू कश्मीर के लिए खेल चुका है।

Trending


बता दें कि इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के कई खिलाड़ियों के वीडियो सामने आए हैं जो कि शानदार क्रिकेट खेलते दिखे। हाल ही में औकिब नबी और नासिर लोन नाम के ऑलराउंडर खिलाड़ियों का भी वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बॉल को रफ्तार के साथ लहराते हुए बल्लेबाज़ों को परेशान करते दिखे थे। औकिब और लोन ने बड़े छक्के मारने की कला भी दिखाई थी। उनके अलावा 22 वर्षीय वसीम बशीर का भी वीडियो देखने को मिला था जो कि उमरान मलिक की तरफ 145 से 150 Kmph की रफ्तार से बल्लेबाज़ों को डरा सकते हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

उमरान और अब्दुल समद ने बिखेरे हैं जलवे: बता दें कि इंडियन टीम के गन गेंदबाज़ उमरान मलिक भी जम्मू कश्मीर से आते हैं। उमरान के पास शानदार पेस है और वह 145 से 150 Kph की स्पीड पर लगातार गेंदबाज़ी कर सकते हैं। उमरान के अलावा अब्दुल समद ने भी अपनी काबिलियत को आईपीएल जैसे मंच पर साबित किया है। अब ऐसे ही कई ओर जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी लाइन में खड़े नज़र आ रहे हैं।