X close
X close
Indibet

'100 प्रतिशत सही है संन्यास लेने का फैसला', फेरवेल मैच में भी फ्लॉप हो गए एरोन फिंच; देखें VIDEO

साल 2022 में एरोन फिंच के वनडे फॉर्मेट में आकंडे बेहद ही निराशाजनक रहे हैं। ऐसे में फिंच का रिटायरमेंट लेने का फैसला बिल्कुल सही लगता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 11, 2022 • 13:47 PM

एरोन फिंच ने वनडे फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला एरोन फिंच के लिए उनके वनडे करियर का फेवरेल मैच है। ऐसे में सभी की निगाहें सिर्फ और सिर्फ कप्तान पर टिकी थी, लेकिन अपने वनडे करियर की आखिरी पारी में भी कप्तान कुछ खास नहीं कर सके और टिम साउथी की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे।

इस मैच में एरोन फिंच ने 13 गेंदों पर 5 रनों की छोटी पारी खेली। साउदी ने न्यूजीलैंड के लिए छठा ओवर करते हुए फिंच को अपनी इनस्विंग गेंद पर क्लीन बोल्ड किया और पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस मैच में फिंच एक भी बाउंड्री नहीं जड़ सके, ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की फॉर्म को देखकर उनका वनडे फॉर्मेट से संन्यास लेना का फैसला बिल्कुल सही समझ आता है। इस साल फिंच ने वनडे फॉर्मेट में कुल 14 पारियों खेली है जिसमें वह महज़ 174 रन ही बना सके हैं। फिंच के बैट से 12.42 की औसत से रन निकले हैं और वह इस दौरान पांच बार बिना खाता खोले ही आउट हुए हैं।

Trending


गॉर्ड ऑफ ऑनर: एरोन फिंच के वनडे फॉर्मेट के विदाई मैच में कीवी खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया। फिंच बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे तभी कीवी प्लेयर्स ने दिल जीता और एक लाइन में खड़े होकर फिंच के लिए मुकाबले को यादगार बना दिया। कप्तान केन विलियमसन ने फिंच को उनके इंटरनेशनल करियर के लिए शुभकामनाएं भी दी।

टी-20 वर्ल्ड कप में करेंगे अगुवाई: भले ही एरोन फिंच वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में फिंच ही टीम की अगुवाई करते नज़र आएंगे। फिंच टी-20 फॉर्मेट में टीम को लीड करेंगे।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

सीरीज जीत चुका है ऑस्ट्रेलिया: बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड से 2-0 से आगे हैं। यह सीरीज का आखिरी मुकाबला है, जिसमें खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया अब तक 2 विकेट के नुकसान पर 92 रन स्कोरबोर्ड पर लगा चुका है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now