X close
X close
Indibet

बॉउंड्री पर दिखा मनोहर कैच, अभिनव ने छक्के को विकेट में किया तब्दील; देखें VIDEO

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अभिनव मनोहर ने बॉउंड्री पर फील्डिंग करते हुए शानदार कैच लपका जिसने गुजरात टाइटंस की टीम में अहम योगदान दिया।

By Nishant Rawat April 24, 2022 • 00:33 AM View: 1644

आईपीएल 2022 का 35वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था। इस बेहद ही रोमांचक मैच में गुजरात टाइटंस ने अंतिम ओवर में 8 रनों से जीत दर्ज की और दो महत्वपूर्ण अंक प्राप्त कर लिए। इसी बीच केकेआर की पारी के दौरान बॉउंड्री पर एक बेहद ही हैरतअंगेज कैच देखने को मिला जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करते हुए केकेआर के सामने जीत दर्ज करने के लिए 157 रनों का लक्ष्य रखा था। GT के टारगेट को चेज करने उतरी KKR की शुरुआत बेहद ही खराब रही और उन्होंने अपने तीन विकेट पावरप्ले के दौरान ही गंवा दिए। इस टीम की आखिर बेस्ट बल्लेबाज़ी जोड़ी के तौर पर वेंकटेश अय्यर और आंद्रे रसेल ही बचे थे, ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि यह दोनों ही खिलाड़ी टीम को जीत के पार ले जाएगा। लेकिन ऐसा हो ना सका।

Trending


दरअसल, केकेआर की पारी के14वें ओवर में अभिनव मनोहर ने बॉउंड्री पर वेंकटेश अय्यर का शानदार कैच लपका, जिसके चलते केकेआर की आखिरी बेस्ट बल्लेबाज़ी जोड़ी की साझेदारी का अंत हुआ। बता दें कि यह घटना राशिद खान के ओवर की दूसरी बॉल पर घटी। बाएं हाथ के वेंकटेश अय्यर राशिद खान के ओवर में बड़ा शॉट खेलकर टीम के लिए रन बटोरना चाहते थे और उन्होंने राशिद की बॉल पर कमाल का शॉट भी खेला। लेकिन इस शॉट पर बॉउंड्री पर फील्डिंग कर रहे अभिनव मनोहर ने मनमोहक कैच लपक लिया जिस वज़ह से वेंकटेश को पवेलियन वापस लौटना पड़ा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि मनोहर ने यह कैच बिल्कुल बॉउंड्री के पास लपका था जो कि एक छक्का भी हो सकता था। अगर अभिनव अपना थोड़ा सा भी बैलेंस खो देते तो केकेआर को दोहरा फायदा होता। एक तो टीम को पूरे छह रन प्राप्त होते वहीं उनका बल्लेबाज़ भी आउट होने से बच जाता, लेकिन अभिनव ने अपनी फिटनेस को साबित किया और ऐसा कुछ होने नहीं दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now