X close
X close

VIDEO: 'अर्श पर आए अर्शदीप', वर्ल्ड कप की पहली गेंद पर बाबर को किया आउट

अर्शदीप सिंह ने टी-20 वर्ल्ड कप की अपनी पहली गेंद पर बाबर आजम का विकेट चटकाया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 23, 2022 • 16:41 PM

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम के युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने वर्ल्ड कप की अपनी पहली गेंद पर ही विपक्षी कप्तान बाबर आजम को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

यह घटना पाकिस्तान की पारी के दूसरे ओवर में घटी। 23 साल के अर्शदीप टीम के लिए दूसरा ओवर लेकर आए थे। बाबर आज़म सामने थे और भारतीय गेंदबाज़ ने पहली गेंद पर ही पाकिस्तानी कप्तान को फंसाया। यह गेंद सीधा बाबर आज़म के पैड पर जाकर लगी जिसके बाद बल्लेबाज़ ने रिव्यू की मांग की, हालांकि इसका फायदा नहीं हुआ और वह विकेट के सामने पाए गए। इस तरह पाकिस्तान का एक बड़ा झटका लगा।

Trending


अर्श पर हैं अर्शदीप: हाल ही में एशिया कप के दौरान अर्शदीप सिंह ने सुपर-4 स्टेज में पाकिस्तान के खिलाफ एक कैच ड्रॉप कर दिया था। इस ड्रॉप कैच के कारणउन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि इसके बावजूद अर्शदीप सिंह ने खुद पर ज्यादा दबाव नहीं लिया और लगातार ही टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करके एक बार फिर अर्श पर पहुंच गए हैं।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

मोहम्मद रिज़वान का भी किया शिकार: इस मैच में अर्शदीप सिंह ने ना सिर्फ बाबर आज़म को आउट किया, बल्कि मोहम्मद रिज़वान को भी अपने दूसरे ओवर में बाउंसर के दम पर भी आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया है। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान 15 रन बनाकर 2 विकेट गंवा चुका है।