X close
X close
Indibet

VIDEO: रोवमैन पॉवेल का हेलीकॉप्टर हुआ फेल, अर्शदीप ने बुलेट गेंद से किया क्लीन बोल्ड

अर्शदीप सिंह लगातार ही अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित कर रहे हैं। हाल ही में भुवनेश्वर कुमार ने भी 23 साल के गेंदबाज़ की दिल खोलकर तारीफ की थी।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 07:33 AM

भारत और वेस्टवंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला सोमवार की शाम (01 अगस्त) को वॉर्नर पार्क में खेला गया था, जिसे कैरेबियाई टीम ने 5 विकेट से जीता। इस मैच में भले ही मेहमान टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन 23 साल के युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर अपनी घातक गेंदबाज़ी से सभी को अपना बना लिया। अर्शदीप ने अहम मौके पर टीम के लिए खतरनाक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल का विकेट भी चटकाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाएं हाथ के अर्शदीप सिंह ने दूसरे टी-20 मुकाबले में अपने कोटे के 4 ओवर में महज़ 26 रन खर्चे और 1 विकेट हासिल किया। अर्शदीप ने रोवमैन पॉवेल को मैच के 19वें ओवर में क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया और एक बार फिर भारतीय टीम के लिए जीत के दरवाजे खोल दिया।

Trending


यह घटना सेकंड लास्ट ओवर की दूसरी गेंद पर देखने को मिली। वेस्टइंडीज को आखिरी दो ओवर में 16 रन बनाने थे। ऐसे में रोवमैन पॉवेल ने हेलीकॉप्टर शॉट मारकर छक्का जड़ना चाहा। अर्शदीप ने राउंड द विकेट गेंदबाज़ी करते हुए तेज रफ्तार से गेंद फेंकी, जो पिच पर पकड़कर बल्लेबाज़ को हक्का-बक्का छोड़ गई और देखते ही देखते पॉवेल की गिल्लियां बिखर गई। इस तरह अर्शदीप एक बार फिर अर्श पर थे और पॉवेल फर्श पर आ गिरे।

बता दें कि अर्शदीप सिंह ने भारतीय टीम के लिए 19वां ओवर करते हुए सिर्फ 6 रन ही खर्च किए। इस ओवर की पहली गेंद पर 1 रन आया, वहीं दूसरी पर रोवमैन पॉवेल का विकेट। आखिरी चार गेंदों पर कैरेबियाई बल्लेबाज़ों ने 5 रन ओर जुड़े, जिसके बाद आखिरी ओवर से उन्हें 10 रनों की दरकार थी। 20वां ओवर आवेश ने किया और 2 गेंदों पर 10 रन लूटा दिए, इस तरह रोमांचक मुकाबला वेस्टइंडीज के नाम रहा और सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर खड़ी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now