X close
X close
Indibet

आवेश खान की यॉर्कर से चित हुए नितीश राणा, क्लीन बोल्ड होकर वापस लौटे पवेलियन: देखें VIDEO

आवेश खान ने केकेआर के स्टार बल्लेबाज़ नितीश राणा को अपनी शानदार यॉर्कर के दम पर पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

By Nishant Rawat May 07, 2022 • 22:47 PM View: 725

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को शनिवार (7 मई) को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ वानखेड़े के मैदान पर जीत दर्ज करने के लिए 177 रनों की जरूरत है। लेकिन इस रन चेज के दौरान केकेआर की शुरुआत बेहद ही खराब रही थी। कोलकाता की टीम ने अपने चार विकेट महज़ 25 रनों तक ही गंवा दिए थे, जिसके दौरान आवेश खान ने अपनी तेज तर्रार यॉर्कर के दम पर नितीश राणा को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने 3 विकेट पावरप्ले के दौरान ही गंवा दिए थे, जिसके बाद सभी की निगाहें एक बार फिर केकेआर के स्टार बल्लेबाज़ नितीश राणा पर टिकी हुई थी। इस सीज़न नितीश राणा केकेआर के लिए अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे, ऐसे में सभी को यह लग रहा था कि वह सेट होने के बाद बड़े शॉट्स लगाकर केकेआर की मैच में वापसी करा देंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और आवेश खान ने उन्हें अपनी सटीक गेंदबाज़ी से परेशान करने के बाद क्लीन बोल्ड कर दिया।

Trending


यह घटना केकेआर की पारी के 7वें ओवर की है। केकेआर की टीम काफी प्रेशर में थी। नितीश राणा 2 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ऐसे में आवेश खान ने राणा के खिलाफ अपने ओवर में शुरूआती चार गेंदों पर सटीक लाइन लेंथ के दम पर एक भी रन नहीं खर्चा। यही कारण था जिस वज़ह से नितीश राणा पर रन रेट का दबाव बढ़ता जा रहा था। इसके बाद नितीश राणा ने आवेश के खिलाफ बड़ा शॉट खेलने का मन बनाया जिसमें वह सफल नहीं हो सके।

दरअसल नितीश राणा आवेश खान की पांचवीं गेंद पर अपने लिए जगह बनाकर शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन आवेश ने राउंड दा विकेट आकर बल्लेबाज़ को जड़ पर यॉर्कर गेंद डिलीवर की। आवेश की इस गेंद का राणा के पास कोई जवाब नहीं था, जिस वज़ह से वह बॉल को बिल्कुल ही मिस कर बैठे और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि नितीश राणा का विकेट केकेआर की टीम के लिए बड़ा झटका था, क्योंकि टीम के ऊपर रनरेट का दबाव काफी बढ़ रहा था और उन्होंने अपने काफी विकेट भी गंवा दिए थे। ऐसे में ्अब केकेआर के लिए यह मैच जीतना काफी मुश्किल नज़र आ रहा है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now