X close
X close
Indibet

VIDEO: आवेश ने बिखेरा रफ्तार का जादू, सेकंडो में उड़ाई बल्लेबाज़ की गिल्लियां

IND vs NHNTS Practice Match: भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक की अगुवाई में नॉटिंघमशायर के खिलाफ दूसरे टी-20 प्रैक्टिस मैच में 10 रनों से जीत दर्ज की है।

By Nishant Rawat July 04, 2022 • 13:55 PM

IND vs NHNTS: भारत और नॉटिंघमशायर के बीच दूसरा अभ्यास टी-20 मुकाबला काउंटी ग्राउंड नॉटिंघम में रविवार की शाम को खेला गया था। इस मैच को भारतीय टीम ने 10 रनों से जीतकर अपने नाम किया है। दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम के असली हीरो हर्षल पटेल रहे। हर्षल ने बल्ले के साथ अर्धशतकीय पारी खेली और फिर गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट भी चटकाएं। लेकिन इसके बावजूद आवेश खान ने भी सुर्खियां बटोरने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी।

आवेश खान ने अपनी रफ्तार के दम पर नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज़ों को खुब परेशान किया। इस मैच में आवेश ने तीन ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 5.30 की इकोनॉमी के साथ 2 सफलताएं हासिल किए। आवेश की गति और सटीक लाइन लेंथ ने विपक्षी बल्लेबाज़ों को काफी परेशान किया और इसकी गवाही उनके आकंड़े दे रहे हैं। इस बीच आवेश ने नॉटिंघम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रयान रिकेलटन को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता भी दिखाया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


आवेश ने नॉटिंघमशायर की पारी के 7वें ओवर में रयान का विकेट चटकाया। अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर भारतीय गेंदबाज़ ने रफ्तार के साथ बल्लेबाज़ को स्विंग के साथ भौचक्का किया। इस गेंद पर रियान बॉल को सिर्फ बैट से रोकना चाहता थे, लेकिन वह बॉल की लाइन को परखने में नाकाम रहे और आवेश की गेंद सीधा विकेट पर जाकर लगी। इस तरह नॉटिंघमशायर की पारी का 5वां विकेट भी गिर गया।

इस मुकाबले की बात करें तो नॉटिंघमशायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद हर्षल पटेल(54), दिनेश कार्तिक(34), और वेंकटेश अय्यर(20) की पारी के दम पर भारतीय टीम ने 149 रन बनाए। 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉटिंघमशायर की शुरुआती बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और उन्होंने अपने 5 विकेट 54 रनों के स्कोर तक ही गंवा दिए। इसके बाद नॉटिंघम की पूरी टीम 139 रनों पर सिमट गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Avesh Khan