Advertisement
Advertisement

Babar Azam ने मारा तीर जैसा सीधा शॉट, VIDEO देखकर फैंस का दिल हो जाएगा खुश

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बाबर आज़म चार मैचों में अब तक तीन अर्धशतक ठोक चुके हैं। इस दौरान बाबर के बैट से 200 रन निकले हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 19, 2024 • 18:11 PM
Babar Azam ने मारा तीर जैसा सीधा शॉट, VIDEO देखकर फैंस का दिल हो जाएगा खुश
Babar Azam ने मारा तीर जैसा सीधा शॉट, VIDEO देखकर फैंस का दिल हो जाएगा खुश (Babar Azam)
Advertisement

Babar Azam Video: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला हेगले ओवल, क्राइस्टचर्च में खेला गया था जिसमें मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 4-0 की अजेय बढ़त बना ली। इस मैच में पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ बाबर आज़म अपने बैट से कुछ खास योगदान नहीं कर सके और महज 19 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इसी बीच बाबर के बैट से एक ऐसा खूबसूरत शॉट निकला जिसे देखकर हर एक क्रिकेट फैन बाबर की जमकर तारीफ कर रहा है।

दरअसल, बाबर आज़म ने अपनी छोटी इनिंग में 2 चौके और एक छक्का जड़ा। इसी बीच उन्होंने टिम साउदी की गेंद पर एक स्ट्रेट शॉट लगाया। ये शॉट पाकिस्तान की इनिंग के 5वें ओवर में देखने को मिला। साउदी ने शॉर्ट गेंद डाला जिस पर बाबर ने अपने लिए जगह बनाकर कदमों का इस्तेमाल करते हुए साउदी के सिर के ऊपर से ही शॉट खेला।

Trending


बाबर के बैट से टकराने के बाद ये गेंद तीर की तरह सीधे बाउंड्री की तरफ गई और पाकिस्तान को चार रन मिले। यही वजह है हर पाकिस्तानी फैंस को बाबर का ये शॉट खूब रास आ रहा है। आपको बता दें कि भले ही इस मैच में बाबर काफी जल्दी आउट हुए, लेकिन इस पूरी सीरीज में अब तक उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है।

Also Read: Live Score

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज़ ने सीरीज में अब तक चार मैच खेले हैं जिसमें से तीन में उन्होंने अर्धशतक ठोके हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158 के करीब रहा है और उनकी औसत भी 50 की रही है। बात करें अगर चौथे मुकाबले की तो पाकिस्तान ने विकेटकीपर बैटर रिज़वान की नाबाद 90 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में 158 रन बनाए थे। इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 18.1 ओवर में लक्ष्य हासिल करके जीत हासिल की। पाकिस्तान पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से पिछड़ चुका है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement