Advertisement
Advertisement
Advertisement

काली बिल्ली ने रोका मैच, Live टीवी पर दिखा गज़ब का ड्रामा; देखें VIDEO

IPL 2022: आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले में एक काली बिल्ली के कारण मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 13, 2022 • 23:16 PM
Cricket Image for काली बिल्ली ने रोका मैच, Live टीवी पर दिखा गज़ब का ड्रामा; देखें VIDEO
Cricket Image for काली बिल्ली ने रोका मैच, Live टीवी पर दिखा गज़ब का ड्रामा; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Black Cat Stops Play: आईपीएल 2022 का 60वां मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी को जीत दर्ज करने के लिए 210 रनों की दरकार है, लेकिन आरसीबी की पारी के शुरुआत पलो में ही मैच को थोड़ी देर के लिए एक काली बिल्ली के कारण रोकना पड़ा और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जी हां, आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में एक काली बिल्ली नज़र आई, जिसकी वज़ह से मैच को थोड़ी देर के लिए बाधित होना पड़ा। दरअसल यह घटना आरसीबी की पारी के पहले ओवर की है। हरप्रीत बरार तीन गेंद डिलीवर कर चुके थे और जैसे ही ओवर की चौथी गेंद फेंकने वाले थे तभी बल्लेबाज़ फाफ डु प्लेसिस ने हाथ दिखाकर रुकने का इशारा किया। 

Trending


बता दें कि फाफ डु प्लेसिस ने साइड स्क्रीन पर बैठी एक काली बिल्ली को देखने के बाद गेंदबाज़ को रुकने के लिए कहा था। यह बिल्ली साइड स्क्रीन पर बैठकर आराम फरमाती नज़र आ रही थी, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी खिलाड़ी मुस्कुराते नज़र आए। यह घटना कैमरे में कैद हुई जिसके बाद अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि इस घटना के बाद जल्द ही बिल्ली मौसी साइड स्क्रीन छोड़कर वहां से चली गई जिसके बाद मुकाबला एक बार फिर शुरू किया जा सका। हालांकि आरसीबी का टॉप ऑर्डर पंजाब किंग्स के गेंदबाज़ों के सामने संघर्ष करता नज़र आया। सलामी बल्लेबाज़ विराट कोहली ने 20 रन बनाए, वहीं फाफ सिर्फ 10 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए। ग्लेन मैक्सवेल भी टीम के लिए सिर्फ 35 रन ही जोड़ सके।  

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement