X close
X close
Indibet

डेरिल मिचेल ने नहीं किया गेंदबाज़ का लिहाज, लगातार छक्के जड़कर Pond में फेंकी गेंद; देखें VIDEO

Ned vs New T20I Series: न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को टी-20 सीरीज में 2-0 से हराकर सीरीज जीत ली है।

By Nishant Rawat August 06, 2022 • 11:18 AM

नीदरलैंड्स और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई थी, जिसे कीवी टीम ने 2-0 से जीतकर अपने नाम किया है। इस सीरीज के दूसरे मुकाबलें में कीवी ऑलराउंडर डेरिल मिचेल नीदरलैंड्स के गेंदबाजो़ं पर जमकर बरसे और तूफानी अंदाज में अर्धशतक जड़ दिया। अपनी पारी के दौरान मिचेल ने नीदरलैंड्स के गेंदबाज़ रयान क्लेन के खिलाफ एक के बाद एक दो हैरतंअगेज छक्के लगाए जिसके बाद वह गेंद मैदान के बाहर सीधा पोंड में नज़र आई। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डेरिल मिचेल ने शनिवार(05 अगस्त) को नीदरलैंड्स के खिलाफ सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में 27 गेंदों पर 51 रन जड़े। मिचेल की पारी के दौरान दर्शकों का खुब मनोरंजन हुआ और उन्हें 4 चौके और 2 छक्के देखने को मिले। कीवी ऑलराउंडर शानदार फॉर्म में नज़र आ रहा था, जिसकी गवाही 188.89 का स्ट्राइक रेट भी दे रहा है। लेकिन इन सभी के बीच चर्चा सिर्फ मिचेल की छक्कों की हैं।

Trending


जी हां, न्यूजीलैंड की पारी के 14वें ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर मिचेल के बल्ले से निकले छक्के साधारण से काफी ज्यादा थे। यह ओवर नीदरलैंड्स के लिए रयान क्लेन करने आए थे। ओवर की पहली गेंद पर मिचेल कुछ नहीं कर सके, लेकिन इसके बाद अगली दो गेंदों पर बल्लेबाज़ ने गेंदबाज़ का बिल्कुल भी लिहाज नहीं किया। यह दोनों ही गेंद मिचेल के बल्ले के बीच से निकली और सीधा मैदान के बाहर पोंड में जाकर गिरी। दोनों ही शॉट कार्बन कॉपी थे और रिजल्ट भी एक सा ही रहा। ऑलराउंडर के दोनों शॉट खिलाड़ी की पावरहिंटिग की क्षमता को दर्शा रहे थे, जिसे फैंस अब सोशल मीडिया पर इंन्जॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spark Sport (@sparknzsport)

मुकाबले की बात करें नीदरलैंड्स ने न्यूजीलैंड के सामने जीत दर्ज करने के लिए 148 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे कीवी टीम ने कप्तान मिचेल सेंटनर(77) और डेरिल मिचेल(51) की पारियों के दम पर बेहद ही आसानी से महज़ 14 ओवर में प्राप्त कर लिया। न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला 8 विकेट से जीता और सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now