X close
X close
Indibet

VIDEO: मिलर को सरप्राइज बॉल पर आउट करके दहाड़े हर्षल, ऋतुराज ने एक हाथ से लपका कैच

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का तीसरा टी20 मैच 48 रनों से जीत लिया है। अब सीरीज 2-1 पर खड़ी है।

By Nishant Rawat June 14, 2022 • 23:33 PM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने 48 रनों से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज़ डेविड मिलर बल्ले के साथ कमाल करने में नाकाम रहे, जिस वज़ह से टीम भारतीय स्कोर के आस-पास तक भी नहीं पहुंच सकी। मिलर को हर्षल पटेल ने आउट किया, जिसके दौरान उनका कैच ऋतुराज गायकवाड़ ने ऊंची छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा।

साउथ अफ्रीका के लिए डेविड मिलर ने तीसरे मैच में 5 गेंद का सामना करते हुए सिर्फ 3 रन बनाए। वाइजैक की पिच पर साउथ अफ्रीका का दिग्गज बल्लेबाज़ भारतीय गेंदबाज़ों के आगे बेरंग नज़र आया। हर्षल पटेल ने डेविड मिलर के खराब दिन पर उन्हें पांचवीं गेंद पर चकमा देकर पवेलियन की राह दिखाई, जिसके बाद हर्षल काफी जोश में दिखे।

Trending


ये घटना साउथ अफ्रीका की पारी के 11वें ओवर की है। मेहमान टीम 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने 4 विकेट गंवा चुकी थी, ऐसे में सभी की निगाहें एक बार फिर डेविड मिलर पर थी। हालांकि इस बार हर्षल ने उन्हें जल्द ही अपनी सरप्राइज स्लोअर बॉल पर हैरान करके रख दिया। हर्षल ने ओवर की आखिरी गेंद सिर्फ 125.7 kmph की स्पीड से फेंकी जिसे मिलर मिस टाइम कर बैठे और फिर ऋतुराज गायकवाड़ ने ऊंची छलांग लगाकर एक कठिन कैच आसानी से लपक लिया।

बता दें कि साउथ अफ्रीका ने सीरीज के शुरूआती दो मैच जीते हैं, ऐसे में भारतीय टीम को तीसरा मैच जीतना बेहद ही जरूरी थी। विशाखापट्टनम में भारतीय टीम को 48 रनों की बड़ी जीत मिली, जिसके बाद अब सीरीज 2-1 पर पहुंच चुकी है। इस मैच में गायकवाड़ और ईशान ने शानदार अर्धशतक लगाए थे, वहीं गेंदबाज़ी करते हुए हर्षल पटेल ने 4 और युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट हासिल किए।    

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now