X close
X close
Indibet

4,4,6: डेविड वॉर्नर के आगे बिखरे उमरान, ओवर में लूटा दिए 21 रन; देखें VIDEO

SRH और DC के बीच मुकाबले में गन गेंदबाज़ उमरान मलिक का सामना ऑस्ट्रेलिया दिग्गज डेविड वॉर्नर के साथ हुआ। जिसके दौरान डेविड वॉर्नर ने उमरान के पहले ओवर में खूब रन बटोरे।

By Nishant Rawat May 05, 2022 • 20:49 PM View: 1173

आईपीएल 2022 का 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइडर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइडर्स के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद डीसी की टीम अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रही। कैपिटल्स ने अपने दो विकेट पावरप्ले के दौरान ही गंवा दिए थे, लेकिन इसी बीच धाकड़ बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स के गन गेंदबाज़ उमरान मलिक को निशाने पर लिया और उनकी आग उगलती गेंदों पर एक के बाद एक तीन करारे शॉट जड़े।

हैदराबाद के खिलाफ टॉस गंवाने के बाद दिल्ली कैपटिल्स के सलामी बल्लेबाज़ टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। डीसी को पहला झटका पहले ही ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने मंदीप सिंह को पवेलियन भेजकर दिया। लेकिन दूसरे छोर पर ऑस्ट्रेलिया विस्फोटक बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर फॉर्म में नज़र आ रहे थे ऐसे में उन्होंने उमरान मलिक पर दबाव बनाने का फैसला किया और उनके पहले ही ओवर में टीम के लिए मिचेल मार्श के साथ मिलकर 21 रन बटोर लिये।

Trending


दरअसल ये घटना डीसी की पारी के चौथे ओवर की है। भुवनेश्वर कुमार काफी अच्छी गेंदबाज़ी कर रहे थे, जिस वज़ह से दिल्ली की टीम शुरुआती तीन ओवर में महज़ 12 रन ही बना सके। हैदराबाद के लिए चौथा ओवर उमरान मलिक करने आए थे, जिसके दौरान डेविड वॉर्नर ने इस गन गेंदबाज़ की आग उगलती गेंदों पर दो चौके और एक खूबसूरत छक्का लगा दिया। वॉर्नर ने उमरान की तीसरी और चौथी गेंद पर लगातार दो करारे चौके जड़े थे, वहीं आखिरी गेंद पर हवाई फायर(पुल शॉट) करते हुए छक्का बटोरा था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि उमरान ने इस ओवर की पहली ही गेंद वाइड फेंकी थी जो कि चौके के लिए बाउंड्री के बाहर चली गई थी, जिस वज़ह से डीसी को पांच रन एक्स्ट्रा के तौर पर मिले थे। यही कारण था जिस वज़ह से उमरान का ये महंगा ओवर और भी ज्यादा महंगा हो गया था। उमरान ने अपने पहले ओवर में 21 रन खर्च थे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now