X close
X close

गलती का पुतला बने विराट कोहली, फिर बाहर जाती गेंद पर लगा बैठे बल्ला; देखें VIDEO

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए। विराट ने एक बार फिर बाहरी जाती गेंद पर अपने बैट का बाहरी किनारा देकर विकेट गंवाया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat July 15, 2022 • 06:09 AM

भारत के सामने दूसरा वनडे जीतने के लिए 247 रनों का लक्ष्य है। ऐसे में एक बार फिर सभी फैंस की निगाहें स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली पर थी, लेकिन एक बार फिर विराट ने अपने फैंस को सिर्फ निराश ही किया और बाहरी जाती गेंद पर बल्ला लगाकर अपना विकेट गंवा बैठे।

दरअसल, दूसरे वनडे में भारतीय टीम की शुरूआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही थी। रोहित शर्मा 10 गेंदों पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट चुके थे, वहीं शिखर धवन ने 9(26) रन बनाकर अपना विकेट गंवाया। ऐसे में सभी की निगाहें विराट पर आकर रुक गई। विराट 3 अच्छे शॉट लगा चुके थे, लेकिन इसके बाद फिर उन्होंने अपनी पुरानी गलती दोहराई और अपना बड़ा विकेट फेंक दिया।

Trending


यह घटना भारतीय पारी के 12वें ओवर की है। डेविड विली इंग्लिश टीम के लिए गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद विली ने प्लान के अनुसार ऑफ साइड के बाहर फेंकी। विराट मैदान पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन विली की बाहर जाती गेंद पर उन्होंने अपना संयम खो दिया। इस गेंद को वह हल्के हाथों से खेलना चाहते थे, लेकिन वह नाकाम रहे और बॉल उनके बैट के बाहरी किनारे को चुमते हुए सीधा विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों में चली गई।

बता दें कि विराट कोहली को इस मैच में श्रेयस अय्यर की जगह टीम में शामिल किया गया था। लेकिन विराट फिर अच्छा स्कोर करने में नाकाम रहे। विराट ने महज़ 25 गेंदों पर 16 रन बनाए। यही वज़ह है एक बार फिर फैंस का गुस्सा विराट पर फूट रहा है।