X close
X close
Indibet

6,4,4: 'बेबी एबी' ने फिर उड़ाए होश, चमीरा की 3 बॉल पर ठोके 14 रन; देखें VIDEO

LSG vs MI: आईपीएल 2022 के 26वें मैच में LSG की टीम ने MI के सामने जीत दर्ज करने के लिए 200 रनों का लक्ष्य रखा है।

By Nishant Rawat April 16, 2022 • 18:53 PM View: 683

आईपीएल 2022 के 26वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस के सामने जीत दर्ज करने के लिए 200 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में भी मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन खराब शुरुआत के बाद बेबी एबी ने अपने शॉट्स से सभी फैंस का दिल जीत लिया। इसी बीच डेवाल्ड ब्रेविस ने लंकाई तेज गेंदबाज़ दुष्मंता चमीरा को भी निशाने पर लिया और उनके ओवर में खुब रन बटोरे। 

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ डेवाल्ड ब्रेविस ने आउट होने से पहले 13 बॉल का सामना करते हुए 31 रन बनाए। इस दौरान बेबी एबी का स्ट्राइकरेट लगभग 240 का रहा और उन्होंने अपनी काबिलियत का प्रदर्शन करते हुए छह चौके और एक छक्का भी लगाया। इस मैच में छोटे एबी ने इंटरनेशनल गेंदबाज़ दुष्मंता चमीरा के ओवर में एक से बढ़कर एक खूबसूरत शॉट्स खेले और लगातार तीन बॉल का सामना करते हुए 14 रन ठोक दिए।

Trending


ये घटना एमआई के पावरप्ले में देखने को मिली। लखनऊ के लिए पांचवां ओवर दुष्मंता चमीरा करने आए थे। डेवाल्ड ब्रेविस अपना आक्रमक रुख साफ कर चुके थे। ऐसे में उन्होंने चमीरा को निशाने पर लिया। इस यंग बल्लेबाज़ ने गेंदबाज़ की आखिरी तीन बॉल पर हमला किया और चौथी बॉल पर गज़ब का 'NO Look Six' जड़ने के बाद अगली दो गेंदों पर भी एक के बाद एक दो चौके लगाए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस ओवर से चमीरा ने पूरे 20 रन लूटाए, जिसमें से 14 रन डेवाल्ड के बल्ले से देखने को मिले। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर मैच में काफी दबाव में नज़र आ रही है। ऐसे में अगर वह लखनऊ के खिलाफ भी मैच गंवा देती है तो यह उनके लिए टूर्नामेंट की लगातार छठी हार होगी, जिस वज़ह से उनका इस साल प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने का सपना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाएगा।     

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now