X close
X close

Barmy Army ने फिर पार की हदें, VIDEO शेयर कर उड़ाया जिम्बाब्वे के खिलाड़ी का मज़ाक

ZIM vs NED: नीदरलैंड्स ने जिम्बाब्वे को हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 03, 2022 • 12:07 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का 34वां मुकाबला नीदरलैंड्स और जिम्बाब्वे के बीच एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था जिसे नीदरलैंड्स ने 5 विकेट से जीतकर अपने नाम किया है। इस मैच के बाद इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें जिम्बाब्वे का एक खिलाड़ी मिस फील्ड करता नज़र आ रहा है। इस वीडियो के जरिए इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने खिलाड़ी का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की है।

यह घटना नीदरलैंड्स की बल्लेबाज़ के दौरान घटी। मैक्स ओडाड ने ल्युक जोंगवे के ओवर की चौथी गेंद पर डीप मिड विकेट की तरफ शॉट खेला था। इस दौरान मिल्टन शुम्बा बाउंड्री पर तैनात थे। वह आसानी से गेंद पकड़ सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह मिस-फील्ड कर बैठे। गेंद बाउंड्री की तरफ चली गई।

Trending


इस दौरान शुम्बा बॉल को रोकने की कोशिश करते दिखे और इसी कोशिश में उनका पजामा उतर गया। इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए बार्मी आर्मी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से तीन हंसते हुए इमोजी शेयर किए हैं जिसके साथ उन्होंने 'गुड मार्निंग' लिखा। बार्मी आर्मी की हरकत से यह साफ है कि वह मिल्टन शुम्बा का मज़ाक उड़ाना चहाते हैं।

ये भी पढ़े: 4 गेंदबाज़ जो बने हुए हैं रफ्तार के सौदागर, बल्लेबाजों का जीवन कर दिया है दूभर

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि इंग्लैंड की बार्मी आर्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और यह कोई पहली घटना नहीं है जब उन्होंने किसी खिलाड़ी या टीम का मज़ाक उड़ाया हो। इससे पहले भी वह कई बार ऐसी ही हरकत कर चुके हैं जिसके लिए उन्हें दिग्गज खिलाड़ियों और फैंस से खरी-खरी भी सुननी पड़ी है।