X close
X close
Indibet

VIDEO: 'वो स्त्री है... कुछ भी कर सकती है', एक हाथ से हवा में ही लपक लिया अद्भूत कैच

Women World Cup: इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने कीवी टीम के खिलाफ एक गज़ब का कैच लपका, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat March 20, 2022 • 13:38 PM View: 1372

World Cup: आईसीसी वूमेन वर्ल्ड कप जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे टूर्नामेंट का रोमांच भी काफी बढ़ रहा है। न्यूजीलैंड में खेले जा रहे 50 ओवरों के इस टूर्नामेंट में रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच बेहद ही कांटे की टक्कर देखने को मिली, जिसमें इंग्लैंड की टीम ने एक विकेट से जीत दर्ज कर ली है। मैच के दौरान इंग्लिश कप्तान Heather Knight ने बल्लेबाज़ी करते हुए तो जलवे बिखेरे ही बिखेरे लेकिन फील्डिंग के दौरान भी उन्होंने अपनी फिटनेस का प्रदर्शन करने में कोई चूक नहीं की। नाइट ने मैच के दौरान एक ऐसा कैच लपका, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ 203 रन ही बना सकी। इसी दौरान कीवी पारी के 39वें ओवर में हीथर नाइट का ये गज़ब का कैच देखने को मिला। दरअसल इंग्लिश कप्तान ने ये कैच दाई और छलांग लगाते हुए सिर्फ एक हाथ से ही हवा में लपक लिया था, जिस वज़ह से अब उनकी फिटनेस की सभी फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

Trending


इस कैच का वीडियो क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है, जिसे फैंस लगातार ही लाइक कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कीवी टीम के लिए स्ट्राइक पर Lea Tahuhu बल्लेबाज़ी कर रही थी, तभी Sophie Ecclestone के ओवर की दूसरी बॉल पर उन्होंने ड्राइव शॉट खेला, लेकिन इस दौरान वो बॉल को जमीन पर नहीं रख सकी। जिसके बाद मौका देखते हुए हीथर नाइट ने हवा में उछलकर सिर्फ एक हाथ से अपनी फिटनेस दिखाते हुए शानदार कैच लपका और बल्लेबाज़ को निराश ही पवेलियन लौटना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

ये भी पढ़े: 8 करोड़ के खिलाड़ी ने बढ़ाई धोनी की टेंशन, अब तक नहीं मिला है वीजा

गौरतलब है कि हीथर नाइट ने 203 रनों का पीछा करते हुए अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 42 रनों की पारी खेली। अपनी इनिंग के दौरान उन्होंने 53 बॉल का सामना करते हुए चार चौके भी लगाए। इंग्लैंड की टीम ने लिए सबसे ज्यादा रन नेट स्काइवर(61) ने बनाए और टीम ने एक विकेट रहते हुए मैच को जीत लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now