X close
X close
Indibet

VIDEO: फैन पर फूटा विराट कोहली का गुस्सा, नागरकोटी का उड़ा रहा था जमकर मजाक

भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ एक टेस्ट और तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला रिशेड्यूल टेस्ट 1 जुलाई से खेला जाएगा।

By Nishant Rawat June 25, 2022 • 17:26 PM

India vs Leicestershire: भारत और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला जा रहा है, जिसके तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है और भारतीय टीम 134 रन बनाकर अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी कर रही है। इस अभ्यास मैच के दूसरे दिन एक घटना ऐसी घटी थी, जिसके दौरान स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली एक दर्शक पर काफी गुस्सा करते नज़र आए। अब इसी घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस घटना के दौरान एक दर्शक भारतीय खिलाड़ी कमलेश नागरकोटी का अपमान करते हुए मज़ाक उड़ा रहा था। जिसके बाद विराट ने दर्शक को पहचाना और फिर उसकी जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी। विराट कोहली ने बातचीत करते हुए दर्शक के इस खराब व्यवहार का कारण पूछा और फिर यह साफ किया कि यहां भारतीय खिलाड़ी क्रिकेट खेलने आए हैं ना कि उन जैसे लोगों की बाते सुनने।

Trending


बता दें कि विराट कोहली अक्सर ही अपने साथी खिलाड़ियों के लिए ऐसे मौकों पर आवाज उठाते नज़र आए हैं और इस बार भी उनका यही अंदाज देखकर फैंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर जहां एक तरक हर जगह दर्शक की आलोचना हो रही है, वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट फैंस विराट को एक सच्चा लीडर बता रहे हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने भारतीय पारी की पहली इनिंग में 33 रन बनाए थे। वहीं दूसरी इनिंग के दौरान वह बल्लेबाज़ी करने मैदान पर नहीं उतरे हैं। भारतीय टीम ने दूसरी इनिंग में अब तक चार विकेट के नुकसान पर 134 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं। खबर लिखे जाने तक मैदान पर श्रेयस अय्यर(24) और शार्दुल ठाकुर(04) की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now