X close
X close

'10 रनों की पारी और अगले 10 मैचों के जगह सिक्योर', पंत के खराब प्रदर्शन पर फिर भड़के फैंस

ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है। वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भी पंत महज़ 10 रन बनाकर आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2022 • 15:19 PM

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने एक बार फिर सभी को निराश किया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में बुधवार (30 नवंबर) को ऋषभ पंत ने 10 रन बनाए जिसके बाद उनका विकेट डेरिल मिचेल ने चटकाया। पंत के एक ओर खराब प्रदर्शन के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा उन पर और मैनेजमेंट पर उबाल खा रहा है। वहां फैंस ने रिएक्शन शेयर किए हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने ऋषभ पंत को ट्रोल करते हुए लिखा, '10 (16) शानदार इनिंग, अगले 10 मैचों के लिए अपनी जगह सिक्योर करते हुए। यह ऋषभ पंत हैं हेटर्स अपने कदम वापस लें।' एक अन्य यूजर ने ऋषभ पंत के वनडे फॉर्मेट के कुछ आंकड़ें सामने रखकर उन्हें खराब खिलाड़ी बताया है। वहीं एक अन्य यूजर ने ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तुलना की।

Trending


संजू को नहीं मिला मौका: बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब संजू सैमसन और ऋषभ पंत की तुलना की गई है। इससे पहले भी कई बार ऐसा होता देखा गया है। दरअसल, फैंस का मानना है कि मैनेजमेंट के द्वारा जहां एक तरफ संजू सैमसन को इग्नोर किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत को बार-बार खराब खेल दिखाने के बाद भी मौके मिल रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

219 रन बनाकर ढेर हुए भारतीय टीम: गौरतलब है कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से पीछे हैं। सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण नहीं हो सका था, वहीं अब तीसरे मैच में भी भारतीय बल्लेबाज़ कुछ खास कार्य नहीं कर सके। वाशिंगटन सुंदर (51) और श्रेयस अय्यर (49) ने सबसे ज्यादा रनों की पारी खेली। वहीं शिखर (28), शुभमन गिल (13), ऋषभ पंत (10), सूर्यकुमार यादव (06), और दीपक हुड्डा (12) सस्ते में आउट हुए। अब न्यूजीलैंड को मैच और सीरीज जीतने के लिए 50 ओवर में 220 रन बनाने होंगे।