X close
X close

'ये है सस्ता एबी डी विलियर्स', 10 बॉल पर 6 रन बनाकर हुआ आउट; खराब प्रदर्शन के बाद ट्रोल हुए SKY

सूर्यकुमार यादव टी-20 फॉर्मेट के नंबर-1 बल्लेबाज़ हैं, लेकिन अब तक उनका प्रदर्शन वनडे क्रिकेट में कुछ खास नहीं रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2022 • 14:07 PM

टी-20 फॉर्मेट के नंबर-1 बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप हुए। इस सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भी SKY का बल्ला नहीं चला और वह कठिन समय में 06 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। अब उनके खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें घेरा है। दरअसल, फैंस का मानना है कि सूर्यकुमार यादव शॉट फॉर्मेट के अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन वनडे और टेस्ट के लिए वह अभी तैयार नहीं हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने SKY के आउट होने के बाद उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि 'देखों, इन्हें सभी एबी डी विलियर्स कहते हैं।' एक अन्य यूजर ने अपना गुस्सा दिखाते हुए रिएक्ट किया। उन्होने लिखा, 'ओर सूर्यकुमार यादव को टेस्ट खेलनी है। अबे पहले वनडे तो ठंग से खेल ले। तू सिर्फ टी-20 पर ध्यान दे।' ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं।

Trending


नहीं बना सके रन: फैंस का गुस्सा कई मायनों में जायज है। क्योंकि इस टूर पर सूर्यकुमार यादव ने वनडे सीरीज के दौरान संघर्ष किया है। पहले मैच में SKY ने 3 गेंदों पर महज़ 4 रन बनाए थे। वहीं सीरीज के आखिरी मैच में वह 10 गेंदों पर 06 रन बनाकर पवेलियन चलते बने। लेकिन इसी बीच दूसरे मुकाबले के दौरान जब बारिश के कारण मैच 29 ओवर का किया गया तब सूर्यकुमार यादव ने अपना विस्फोटक खेल दिखाया और 25 गेंदों पर 3 छक्के 2 चौके जड़ते हुए 34 रन ठोक दिए।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

44.00 से गिरकर 34.36 की रह जाती है औसत: सूर्यकुमार के टी-20 फॉर्मेट और वनडे फॉर्मेट के आंकड़ों में साफ अंतर नज़र आता है। जहां SKY ने अब तक 42 टी-20 इंटरनेशनल मैच में 44 की औसत से 1408 रन बनाए हैं, वहीं वनडे फॉर्मेट में उनकी औसत 34.36 की हो जाती है। इतना ही नहीं उनका स्ट्राइक रेट फटाफट फॉर्मेट में 180.97 का रहता है और यही स्ट्राइक रेट वनडे क्रिकेट में 101.61 का हो जाता है।