X close
X close

'कंपेरिजन करना भाई की लाइफ का पार्ट ही नहीं है और संजू सैमसन का फ्यूचर खा रहे हैं'

ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में महज 10 रन बनाकर आउट हुए। इस मैच की शुरुआत से पहले ऋषभ पंत को कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) के सवाल पर झेपते हुए देखा गया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2022 • 15:09 PM

विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इस कारण उन्हें बीते समय में काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। भारत न्यूजीलैंड तीसरे वनडे में भी वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और महज़ 10 रन बनाकर आउट हुए। इस मुकाबले से पहले कमेंटेटर हर्षा भोगले ने उनके साथ एक इंटरव्यू किया था जिसके दौरान वह एक सवाल को लेकर थोड़ा नाराज नज़र आए। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा, 'कंपेरिजन करना भाई की लाईफ का पार्ट ही नहीं है। भाई आप संजू सैमसन का भाविष्य खा रहे हो, फिर भी ये एटीट्यूड।' एक अन्य यूजर ने ऋषभ पंत के जवाब देने के तरीके को गलत बताते हुए अपना कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'एक ऐसे व्यक्ति से बात करते हुए जो 35+ वर्ष का है, एक पेशेवर सेटिंग में है। कम से कम आप थोड़ी विनम्रता दिखा सकते हैं। भले ही आप अपने ऊपर किए गए सवाल से खुश नहीं हैं। जल्दी बड़े हो जाओ #ऋषभपंत।'

Trending


ये था सवाल: मैच से पहले हर्षा भोगले ने ऋषभ पंत से सवाल करते हुए पूछा था कि जब हम आपको देखते हैं तो लगता है कि इनका वॉइट बॉल गेम अच्छा होगा, लेकिन आपका टेस्ट रिकॉर्ड सबसे अच्छा है। इस सवाल को सुनकर विकेटकीपर बल्लेबाज़ अपना Cool थोड़ा खोता नज़र आया, जिसके बाद उन्होंने खुद को डिफेंड करते हुए बोला कि मेरा वॉइट बॉल रिकॉर्ड भी खराब नहीं है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

खराब रहे हैं आकड़ें: ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में 43.32 की औसत से रन बनाते हैं, लेकिन वॉइट बॉल फॉर्मेट में उनका औसत काफी नीचे गिर जाता है। 66 टी-20 इंटरनेशनल के बाद अब पंत का औसत फटाफट क्रिकेट में 22.43 का है। वहीं वनडे क्रिकेट में 29 मैचों में उन्होंने 35.62 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में पंत पहले मैच में 15 रन बनाकर आउट हुए थे, वहीं तीसरे मैच में वह 06 रन बनाकर पवेलियन लौटे।