X close
X close
Indibet

VIDEO: होल्डर को याद रहेगी हार्दिक की मार, 3 बॉल पर जड़े हैं 16 रन

हार्दिक पांड्या एक बार फिर भारतीय कप्तान के तौर पर मैदान पर उतरे हैं। इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ हार्दिक ने इंडियन टीम की कप्तानी की थी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 07, 2022 • 22:49 PM

भारत वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज के पांचवें और आखिरी मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है, ऐसे में एक बार फिर टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या करते नज़र आए। हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी, जिसके बाद टीम ने मेजबानों के सामने 189 रनों का लक्ष्य रखा। इस दौरान हार्दिक का सामना वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर से हुआ और दोनों खिलाड़ियों के बीच एक छोटी जंग देखने को मिली। इस जंग में हार्दिक की जीत हुई और इसी बीच हार्दिक ने होल्डर की गेंदों पर ऐसे प्रहार किये जिसे कैरेबियाई खिलाड़ी लंबे समय तक भूल नहीं सकेगा।

जी हां, हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर टीम की पारी को विस्फोटक अंदाज में फिनिश किया, हालांकि वह आखिरी ओवर पूरा नहीं खेल सके। हार्दिक ने अपनी पारी में 16 गेंदों पर 28 रन बनाए। इस दौरान स्टार ऑलराउंडर के बैट से 2 चौके और 2 छक्के देखने को मिले। हार्दिक का रौद्र रूप जेसन होल्डर के ओवर में दिखा।

Trending


यह घटना भारतीय पारी के 19वें ओवर की है। होल्डर अपने कोटे का आखिरी ओवर कर रहे थे। शुरुआती तीन ओवर मे कैरेबियाई स्टार ने महज 18 रन ही खर्चे थे। ऐसे में होल्डर के ओवर से रन खिंचने काफी मुश्किल नज़र आ रहे थे। हार्दिक स्ट्राइक पर थे, पहली दो गेंद होल्डर ने डॉट डिलीवरी फेंकी जिसके बाद हार्दिक ने अपना रोद्र रूप दिखाया।

होल्डर की तीसरी गेंद पर भारतीय ऑलराउंडर ने सीधा शॉट खेला जो कि गेंदबाज़ के ऊपर से छक्के के लिए बाउंड्री के बाहर पहुंच गया। पहला छक्का जड़कर हार्दिक रंग में आ चुके थे, वहीं होल्डर की लय बिगड़ चुकी थी। अगली गेंद होल्डर ने फुल टॉस फेंकी, जिस पर हार्दिक ने आसानी से चौका जड़ दिया। होल्डर अब बल्लेबाज़ से बचना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने ऑफ स्टंप से दूर गेंद फेंकना का प्लान बनाया, लेकिन इस बार भी हार्दिक ही भारी दिखे और उन्होंने बॉल के करीब पहुंचकर एक बार फिर छक्का लगा था। होल्डर की लय बिगड़ चुकी थी, जिसके बाद भारतीय टीम को एक रन नो बॉल का और दो रन दोड़कर प्राप्त हुए। होल्डर ने अपने आखिरी ओवर से 19 रन लूटाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now