Advertisement
Advertisement

हरलीन देओल ने फिर किया कमाल, 'Super Women' अंदाज में डाइव मारकर लपका हैरतअंगेज कैच; देखें VIDEO

Harleen Deol Catch: हरलीन देओल ने एक बार फिर अपनी फील्डिंग के दम पर सारी सुर्खियां बटोर ली है। ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ उन्होंने जेमिमा रोड्रिगेज का हैरतअंगेज कैच लपका।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 24, 2022 • 00:07 AM
Cricket Image for हरलीन देओल ने फिर किया कमाल, 'Super Women' अंदाज में डाइव मारकर लपका हैरतअंगेज कैच
Cricket Image for हरलीन देओल ने फिर किया कमाल, 'Super Women' अंदाज में डाइव मारकर लपका हैरतअंगेज कैच (Image Source: Google)
Advertisement

Harleen Deol Catch: सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेले गए मुकाबले में हरलीन देओल ने एक बार फिर अपनी शानदार फील्डिंग के दम पर सबका ध्यान खिंच लिया है। ट्रेलब्लेजर्स की पारी के दौरान हरलीन ने जेमिमा रोड्रिगेज का ऐसा शानदार कैच लपका जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हरलीन का कैच देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

ये घटना ट्रेलब्लेजर्स की पारी के 14वें ओवर की है। सुपरनोवाज के लिए पूनम और जेमिमा की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। जेमिमा 20 गेंदों पर 24 रन बना चुकी थी और सेट नज़र आ रही थी, ऐसे में बढ़ते रन रेट के प्रेशर को ध्यान में रखकर उन्होंने मेघना के ओवर की पांचवीं गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया और जोरदार प्रहार करते हुए बल्ला घुमाया।

Trending


ये गेंद सीधा डीप कवर पाइंट की तरफ गई थी जहां हरलीन देओल तैनात थी। गेंद को अपनी तरह आता देख हरलीन ने पहले दौड़ लगाकर दूरी को कवर किया जिसके बाद उन्होंने शानदार अंदाज में डाइव लगाकर हवा में कैच को पकड़ते हुए जेमिमा को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इससे पहले भी हरलीन अपनी फील्डिंग के दम पर सूर्खियां बटोर चुकी हैं। वहीं इस मैच की बात करें तो उन्होंने यह कैच लपकने के अलावा बल्लेबाज़ी करते हुए 19 गेंदों पर धुआंधार अंदाज में 35 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 164 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए ट्रेलब्लेजर्स की टीम सिर्फ 114 रन ही बना सकी और 49 रनों से मुकाबला हार गई।

ये भी पढ़े: Live मैच में बॉल ढूंढ रही थी अरुंधति रेड्डी, विकेटकीपर ने मौका देखकर किया आउट

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement