X close
X close
Indibet

VIDEO: हर्षल पटेल ने बदला अवतार, बल्ला उठाकर जड़े 'No Look Six'

RCB के स्टार गेंदबाज़ हर्षल पटेल अपने गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी बैटिंग प्रैक्टिस का यह वीडियो देखकर आप उनकी बल्लेबाज़ी के फैन हो जाओगे।

By Nishant Rawat April 19, 2022 • 14:46 PM View: 687

आईपीएल 2022 का 31वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मंगलवार (19 अप्रैल) को खेला जाना है, जिसके लिए आरसीबी के स्टार गेंदबाज़ हर्षल पटेल ने अपनी कमर कस ली है। आरसीबी की फ्रेंचाइज़ी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है कि जिसमें हर्षल सिर्फ गेंदबाज़ी ही नहीं बल्कि बल्लेबाज़ी से भी जलवे बिखरते नज़र आ रहे हैं।

RCB ने हर्षल पटेल का यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रैक्टिस के दौरान हर्षल पटेल गेंदबाज़ी के साथ-साथ किसी दिग्गज बल्लेबाज़ की तरह No Look Six भी जड़ रहे हैं जिसको खेलते हुए वह काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रहे हैं।

Trending


बता दें कि हर्षल पटेल बल्लेबाज़ी करना जानते हैं और घरेलु क्रिकेट में वह एक ऑलराउंडर के तौर पर अपनी टीम के लिए खेलते हैं, वहीं आईपीएल में उन्हें आरसीबी ने बतौर गेंदबाज़ अपनी टीम में शामिल किया है। ऐसे में अगर वह बल्लेबाज़ी से भी टीम के लिए योगदान कर सके तो यह आरसीबी के लिए सोने पर सुहागा होगा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस साल हर्षल पटेल को अब तक दो बार बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला है, जिसके दौरान उनके बल्ले से 190 की स्ट्राइकरेट से 19 रन निकले हैं। वहीं गेंदबाज़ी के दौरान हर्षल पटेल ने 6 सफलताएं हासिल की है। गौरतलब है कि पिछले साल आईपीएल के सीज़न में हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा विकेट हासिल करते हुए पर्पल कैप अपने नाम किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now