X close
X close
Indibet

VIDEO: हसन अली ने जले पर छिड़का नमक, एक बार फिर टपका दिया लड्डू कैच

हसन अली अपनी खराब फील्डिंग के कारण लंबे अरसे से पाकिस्तानी फैंस के निशाने पर रहे हैं। एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर हसन ने आसान सा कैच टपका दिया है।

By Nishant Rawat July 16, 2022 • 17:53 PM

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच गाले के मैदान पर पहला टेस्ट खेला जा रहा है, जिसमें मेजबानों ने पहले बैटिंग करते हुए 222 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए हैं। श्रीलंकाई पारी के दौरान जहां एक तरह पाकिस्तानी गेंदबाज़ों ने खुब जलवे बिखेरे, वहीं दूसरी तरफ हसन अली ने एक बार फिर हदपार आसान कैच टपकाकर सुर्खियां बटोर ली है।

जी हां, गाले के मैदान पर हसन अली ने एक बेहद ही आसानी कैच छोड़ दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हसन अली एक बार फिर फैंस की नज़रों में आ चुके है। हसन अली ने यह कैच श्रीलंकाई पारी के 65वें ओवर में छोड़ा था, जिसे देखकर फैंस भड़क गए हैं।

Trending


यह घटना नसीम शाह के ओवर में घटी। श्रीलंका के लिए कसून रजिथा बल्लेबाजी कर रहे थे। नसीम के ओवर की दूसरी गेंद रजिथा के बल्ले के किनारे पर लगकर हवा में स्क्वायर लेग की तरफ गई। हसन अली ने गेंद को देखा और भागकर उसके नीचे पहुंचे। हसन अली मुश्किल काम कर चुके थे, ऐसे में अब उन्हें सिर्फ कैच पकड़ना था। लेकिन यहीं वह गलती कर बैठे और एक आसान सा कैच उनके मुंह के आगे गिर गिरा। यही कारण अब फैंस का गुस्सा पाकिस्तानी गेंदबाज़ को सहना पड़ रहा है।

बता दें कि गाले के मैदान से हसन अली का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है जिसमें हसन साथी खिलाड़ी के साथ अजीबोगरीब डांस करते नज़र आए थे। मुकाबले की बात करें तो हसन अली ने पहले टेस्ट में 2 विकेट हासिल किए हैं। वहीं पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा विकेट शाहीन अफरीदी (04) ने चटकाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now