X close
X close
Indibet

खिलाड़ियों ने ही नहीं फैंस ने भी जीता दिल, एक सुर में लगाए 'इंडिया-अफगानिस्तान' के नारे; देखें VIDEO

भारत-अफगानिस्तान के फैंस ने मुकाबले के दौरान गले मिलकर दोनों ही टीमों के लिए एक सुर में समर्थन किया। यह दिल छूने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 09, 2022 • 13:12 PM

एशिया कप के 11वें मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 101 रनों से हराकर मैच जीता। इस मुकाबले में विराट कोहली ने अपने करियर का 71वां शतक जड़ा और सभी का दिल जीत लिया। हालांकि इसी मैच के दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जो किसी भी प्लेयर्स से बिल्कुल भी नहीं जुड़ी है, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है।

जी हां, यह वीडियो अफगानिस्तान और इंडिया के फैंस से जुड़ा है। इस वायरल वीडियो में ग्राउंड पर अपनी-अपनी टीमों को सपोर्ट करने आए अफगानिस्तान और भारत के फैंस एक दूसरे से गले मिलते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में फैंस एक सुर में इंडिया और अफगानिस्तान के लिए चीयर करते भी दिखे हैं। यह दिल छूने वाला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि हाल ही पाकिस्तान अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में फैंस ने क्रिकेट को शर्मसार किया था। इस मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के बाद दोनों टीमों के समर्थकों के बीच बड़ी झड़प हो गई थी जिसके बाद अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तानी समर्थकों पर कुर्सियों से हमला भी किया। इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया गया था।

ये भी पढ़े: विराट कोहली को बूढ़े अंकल ने भी किया झुककर सलाम, खुद देखिए दिल छूने वाला VIDEO

गौरतलब है कि एशिया कप 2022 से भारत और अफगानिस्तान दोनों ही टीमें बाहर हो चुकी है। वहीं पाकिस्तान और श्रीलंका ने फाइनल मैच का टिकट पक्का कर लिया है। टूर्नामेंट के आखिरी मुकाबले से पहले पाकिस्तान श्रीलंका के बीच सुपर-4 स्टेज का आखिरी मुकाबला भी खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now