Advertisement
Advertisement

खामोश रहो... पाकिस्तानी फैन पर भड़के इफ्तिखार अहमद, फैन ने कहा था- 'Chachu'

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक फैन पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 15, 2024 • 11:30 AM
खामोश रहो... पाकिस्तानी फैन पर भड़के इफ्तिखार अहमद, फैन ने कहा था- 'Chachu'
खामोश रहो... पाकिस्तानी फैन पर भड़के इफ्तिखार अहमद, फैन ने कहा था- 'Chachu' (Iftikhar Ahmed)
Advertisement

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला बीते रविवार (14 जनवरी) को Seddon Park में खेला गया था। इस मुकाबले में मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 21 रनों से हराकर जीत हासिल की। अब इस मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) एक पाकिस्तानी फैन पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, वायरल वीडियो में इफ्तिखार अपने फैन पर उन्हें चाचू बोलकर बुलाने पर गुस्सा कर रहे हैं। इफ्तिखार बाउंड्री के पास खड़े नजर आ रहे हैं और जब एक फैन उन्हें चाचू कहते हैं तो वो काफी ज्यादा गुस्सा जाते हैं। पाकिस्तानी खिलाड़ी को फैन की ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आती और वो उन्हें काफी गुस्से में चुप रहने को बोलते हैं।

Trending


ये भी जान लीजिए कि यहां फैन इफ्तिखार को बताते हैं कि वो भी उनके फैन हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें चाचू कहा। हालांकि इफ्तिखार का गुस्सा कम नहीं होता और वो उन्हें अपना मुंह बंद रखने को बोलते हैं। आपको बता दें कि इफ्तिखार अहमद को उनके साथी खिलाड़ी प्यार से चाचू कहते हैं। यहीं वजह से अब फैंस ने भी उन्हें चाचू कहना शुरू कर दिया है।

Also Read: Live Score

बात करें अगर दूसरे टी20 मुकाबले में इफ्तिखार के प्रदर्शन की तो वह प्रभावित करने में एक बार फिर नाकाम रहे। इस विस्फोटक बल्लेबाज़ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में 8 गेंदों पर सिर्फ 4 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला ऐसा इसलिए क्योंकि न्यूजीलैंड की पिच स्पिन गेंदबाज़ों को ज्यादा मदद नहीं करती है। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 195 रनों का टारगेट पाकिस्तान के सामने रखा था जिसके जवाब में मेहमान टीम सिर्फ 173 रन बनाकर ऑल आउट हुई और 21 रनों से मैच हार गई। सीरीज में न्यूजीलैंड 2-0 से आगे है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement