X close
X close
Indibet

ड्रेसिंग रूम में पगलाए खिलाड़ी, छोट से ईशान किशन को पकड़कर जमकर बरसाए घूसे; देखें VIDEO

शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में धूल चटा दी है। इतना ही नहीं, टीम के खिलाड़ी गब्बर की कप्तानी को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं।

By Nishant Rawat July 25, 2022 • 13:00 PM

शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच जीतकर सीरीज अपने कब्जे में कर ली है। क्वींस पार्क के स्टेडियम में खेला गया मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा, जिसमें भारतीय टीम के लिए अक्षर पटेल ने हीरो की भूमिका निभाई और आखिरी ओवर में छक्का जड़कर मैच फिनिश किया। वेस्टइंडीज की जमीन पर शानदार जीत के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती हुई और इसी दौरान ईशान किशन को साथी खिलाड़ियों ने जमकर घूसे भी मारे। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो कप्तान शिखर धवन ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में कप्तान शिखर को टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ कम-ऑन, कम-ऑन के नारे लगाते देखा जा सकता है, लेकिन इसी दौरान अचानक सभी खिलाड़ी छोटे से ईशान को पकड़ लेते हैं और बाएं हाथ के बल्लेबाज़ पर जमकर घूसे की बरसात होनी शुरू हो जाती है।

Trending


शिखर धवन ने वीडियो के साथ एक मैसेज भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'टैलेंट गेम जीतता है, लेकिन टीम वर्क और इंटेलिजेंस चैंपियनशीप जीतती है। शानदार आमने-सामने की टक्कर के लिए बधाई।' बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम के नामी खिलाड़ियों को आराम दिया गया था। ऐसे में शिखर की सेना में युवा और टैलेंटिड खिलाड़ी शामिल थे। इस टीम के साथ शिखर ने कैरेबियाई टीम को घर पर ध्वस्त किया है।

ईशान किशन को नहीं मिला मौका: गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दो मुकाबले पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब तक ईशान किशन को एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला है। दरअसल, टीम दाएं और बाएं हाथ की सलामी जोड़ी के साथ मैदान पर उतरने की योजना बना रही है, जिस वज़ह से शिखर धवन की मौजूदगी में ईशान किशन की जगह टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं बन सकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now