X close
X close
Indibet

VIDEO: PSL में दिखा 'IRON MAN', गेंदबाज ने इस खास अंदाज में मनाया विकेट का जश्न

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का 11वां मुकाबला पेशावर ज़ाल्मी(Peshawar Zalmi) और कराची किंग्स(Karachi Kings) के बीच शुक्रवार (4 फरवरी) को खेला गया था, जिसमें कराची किंग्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

By Nishant Rawat February 05, 2022 • 08:24 AM View: 805

पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) का 11वां मुकाबला पेशावर ज़ाल्मी(Peshawar Zalmi) और कराची किंग्स(Karachi Kings) के बीच शुक्रवार (4 फरवरी) को खेला गया था, जिसमें कराची किंग्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। ये मैच पेशावर की टीन ने 9 रनों से जीता। लेकिन इस मैच में कराची किंग्स के फैंस को 'IRON MAN' सेलिब्रेशन देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, इस मैच में कराची किंग्स के कप्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद पेशावर के सलामी बल्लेबाज ज़जाई ने अक्रामक बैटिंग का नमुना दिखाया और 28 बॉल पर 41 रन ठोक दिए। ऐसे में कराची किंग्स को विकेट की बेहद ही जरूरत थी और ये काम किया उम्मेद आसिफ(Umaid Asif) ने। इस गेंदबाज ने पावर प्ले की लास्ट बॉल पर ज़ज़ाई को स्लो बॉल पर कैच करवाते हुए चलता किया। जिसके बाद उन्होंने अपने चितपरिचित अंदाज में जश्न मनाया और सभी फैंस को अपनी टी-शर्ट ऊपर करके 'Irom Man Symbol' दिखा दिया।

Trending


37 साल के आसिफ यहीं पर ही नहीं थमे, और टीम को दूसरा विकेट भी अपने दूसरे ओवर की दूसरी बॉल पर ही दिला दिया। इस बार उन्होंने कामरान अकमल का शिकार किया और पेवेलियन की तरफ वापस भेजा। इस बार उनका सेलिब्रेशन करने का तरीका थोड़ा अलग और खास था। अकमल को आउट करने बाद ये गेंदबाज 'Iron Man Action' में विकेट सेलिब्रेट करता नज़र आया। अब उम्मेद आसिफ का ये खास सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे फैंस का काफी मनोरंजन भी हो रहा है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि इस मैच में कराची किंग्स के गेंदबाज उम्मेद आसिफ ने कोटे के 4 ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे। पेशावर की टीम ने कराची किंग्स के सामने 174 का टारगेट रखा था, जिसका पीछा करते हुए कराची सिर्फ 164 रन ही बना सकी और मैच 9 रनों से हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now