X close
X close
Indibet

ईशान को मस्ती पड़ी भारी, औंधे मुंह बुरी तरह जमीन से टकराया बल्लेबाज़; देखें VIDEO

ईशान किशन भारतीय टीम के साथ लगातार ही सफर कर रहे हैं। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने टी-20 वर्ल्ड के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।

By Nishant Rawat July 14, 2022 • 14:38 PM

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज़ ईशान किशन अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। ऑन द फील्ड ईशान जितने एग्रेसिव दिखते हैं, ऑफ द फील्ड उतनी ही मस्ती के मूड में रहते हैं। ईशान क्रिकेट के मैदान पर भी काफी मस्ती करते दिखे हैं और अब उनसे जुड़ा एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इस बार ईशान की मस्ती उन पर ही काफी भारी पड़ गई है।

दरअसल, इस वायरल वीडियो में ईशान भारतीय टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ ग्राउंड पर मौज-मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच वह दूसरे खिलाड़ी के ऊपर से जंप करने का मन बनाते हैं। ईशान के लिए एक खिलाड़ी कमर झुकाए खड़ा हो जाता है, जिसके बाद किशन तेजी से भागते हुए अपने हाथ साथी खिलाड़ी की पीठ पर रखकर कूद मारते हैं। लेकिन इसके बाद गड़बड़ होना शुरू होती है क्योंकि ईशान का प्लान फ्लॉप हो जाता है और फिर वह घटना घटती है जिसके बारे में शायद ही ईशान ने सोचा हो। 

Trending


जी हां, आप बिल्कुल सही समझे ईशान अपने मस्ती के चक्कर में औंधे मुंह जमीन से टकराते हैं, जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ी खिलखिलाकर हंसना शुरू कर देते हैं और वह थोड़े दर्द में नज़र आते हैं। खैर खुशी की बात यह है कि इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज़ को ज्यादा चोट नहीं आती और वह खड़े होकर मुस्कुराना शुरू कर देते हैं।

बता दें कि ईशान किशन की उम्र महज़ 23 साल हैं और उन्हें भारतीय टीम का फ्यूचर स्टार माना जा रहा है। यह बाएं हाथ का बल्लेबाज़ अब तक टीम के 18 टी-20 मुकाबले खेल चुका है, जिसमें उन्होंने 532 रन बनाए हैं। वहीं वनडे क्रिकेट में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं, ईशान ने अब क 3 वनडे मैच खेले हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now