X close
X close
Indibet

रफ्तार का कहर, गेंदबाज़ ने दो हिस्सों में फाड़ दी स्टंप; देखें VIDEO

टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में प्लेयर्स आए दिन फैंस को हैरान कर रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार जैक बॉल ने फैंस को हैरान करने का कारनामा करके दिखाया है।

By Nishant Rawat July 04, 2022 • 08:40 AM

इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमें रविवार (3 जुलाई) की शाम वोस्टरशायर और नॉटिंघमशायर के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच के दौरान एक गज़ब का वाक्या देखने को मिला जिसे शायद ही कोई क्रिकेट फैन मिस करना चाहे। दरअसल नॉटिंघमशायर के गेंदबाज़ जैक बॉल की एक आग उगलती गेंद ना सिर्फ उन्हें विकेट दिलाकर गई बल्कि उस गेंद के बाद अंपायर को नया स्टंप तक मंगाना पड़ा।

जी हां, आप बिल्कुल सही समझे। नॉटिंघम के बॉलर जैक बॉल ने अपनी रफ्तार के दम पर स्टंप को दो हिस्सो में बांट दिया था। जैक बॉल ने अपनी टीम के लिए शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 25 रन खर्चे और 4 सफलातएं हासिल की। अपने कोटे के तीसरे ओवर में उन्होंने वोस्टरशायर के बल्लेबाज़ कॉलिन मुनरो को क्लीन बोल्ड किया जिसके दौरान ही यह घटना फैंस को देखने को मिली। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रहा है।

Trending


वोस्टरशायर की पारी के छठे ओवर के दौरान जैक बॉल अपना तीसरा ओवर कर रहे थे। ये इंग्लिश गेंदबाज़ विपक्षी टीम पर आग उगल रहा था और सलामी जोड़ी को पवेलियन का रास्ता दिखा चुका था। ओवर की आखिरी गेंद कॉलिन मुनरो को खेलनी थी। जैक बॉल ने अपनी लय का फायदा उठाया और आग उगलती यॉर्कर डिलीवर की। इस गेंद पर मुनरो स्वीप शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन उनका फैसला पूरी तरह गलत साबित हुआ। इसके बाद जब यह गेंद स्टंप से टकराई तब पता चला कि स्टंप के बीच से ही दो फाड़ हो चुके हैं। विकेटकीपर स्टंप को उठाकर गेंदबाज़ को दिखाता कैमरे में कैद हुआ।

मुकाबले की बात करें तो नॉटिंघमशायर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद वोस्टशायर की टीम अपने कोटे के 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 159 रन बनाने में कामियाब रही। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉटिंघमशायर के लिए बेन डकेट(62) ने अर्धशतकीय पारी खेली जिसके दम पर नॉटिंघमशायर ने 8 गेंद पहले ही जीत हासिल कर ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now