X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH कमाल कर दिया जोफ्रा आर्चर ने, लपका ऐसा कैच जिसे ले पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है

by Vishal Bhagat Jan 30, 2019 • 12:54 PM

30 जनवरी। युवा ऑलराउंडर जोफ्रा ऑर्चर ने अपनी कमाल की फील्डिंग से हर किसी को हैरान कर दिया है। मंगलवार को बिग बैश लीग में खेले गए 44वें मैच में होबार्ट हरिकेंस के जोफ्रा ऑर्चर अपनी फील्डिंग का जबरदस्त नमूना पेश कर हर किसी को हैरान कर दिया।

हुआ ये कि ब्रिस्बेन हीट के ओपनर बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट का बाउंड्री लाइन पर जोफ्रा ऑर्चर ने दूसरे प्रयास में कैच लपकर पूरे स्टेडियम को झुमने पर मजबूर कर दिया।

होबार्ट हरिकेंस के गेंदबाज जेम्स फॉल्कनर गेंदबाजी कर रहे थे तभी तीसरे ओवर में ब्रिस्बेन हीट के ओपनर बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट ने लॉग ऑन की तरफ छक्का जमाने के लिए एक तगड़ा शॉट खेला जो सीधे बाउंड्री लाइन के पास जा रही थी तभी वहां मौजूद ऑर्चर ने छलांग लगाकर एक साथ से गेंद को बाउंड्री के बाहर जाने से रोक दिया।

जैसे ही ऑर्चर ने गेंद को रोका औऱ गेंद को बाहर की तरफ उछाल दिया जिससे दूसरे प्रयास में खुद को बाउंड्री लाइन से टच होने से बचाते हुए कैच को लपक लिया।

ब्रिस्बेन हीट के ओपनर बल्लेबाज मैक्स ब्रायंट जोफ्रा ऑर्चर के इस अदभूत प्रयास से सन्न रह गए और मुंह लटकाकर पवेलियन लौटना पड़ा। इस मैच में होबार्ट हरिकेंस की टीम 9 विकेट से ब्रिस्बेन हीट को हराने में सफल रही।