Advertisement
Advertisement
Advertisement

कीरोन पोलार्ड की 'सरप्राइज गेंद' से चौंके साई सुदर्शन, विकेट पर बल्ला मारकर हो गए आउट; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हारकर सीज़न का दूसरा मैच जीत लिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 06, 2022 • 23:51 PM
Cricket Image for कीरोन पोलार्ड की 'सरप्राइज गेंद' से चौंके साई सुदर्शन, विकेट पर बल्ला मारकर हो गए
Cricket Image for कीरोन पोलार्ड की 'सरप्राइज गेंद' से चौंके साई सुदर्शन, विकेट पर बल्ला मारकर हो गए (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का 51वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था, जिसे MI की टीम ने बेहद ही रोमांचक अंदाज में 5 रनों से जीत लिया है। गुजरात के लिए सलामी बल्लेबाज़ों ने शानदार शुरूआती की थी, लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम ने लगातार ही अपने विकेट गंवाए जिस वज़ह से वह मुंबई के खिलाफ मुकाबला हार गए। इसी बीच साई सुदर्शन भी आउट हुए लेकिन इस युवा बल्लेबाज़ ने हिट विकेट के तौर पर अपना विकेट गंवाया यही वज़ह है अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

साई सुदर्शन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 11 गेंदों पर 14 रनों की पारी, जिसके दौरान उनके बल्ले से एक चौका और एक छक्का भी देखने को मिला। लेकिन इसके बाद वह मुंबई के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की चालाकी का शिकार हुए और हिट विकेट होते हुए अपना विकेट गंवा बैठे।

Trending


यह घटना गुजरात टाइटंस की पारी के 16वें ओवर की है। कीरोन पोलार्ड अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद फेंक रहे थे, ऐेसे में उन्होंने साई सुदर्शन के खिलाफ स्लोअर बाउंसर का प्रयोग किया। साई सुदर्शन पोलार्ड की इस गेंद को बिल्कुल भी नहीं समझ सके, जिसके कारण वह पुल शॉट खेलने की कोशिश में अपना बैलेंस खो बैठे और उनका बल्ला विकेट पर जाकर लगा। इस तरफ सूदर्शन की छोटी सी पारी का अंत हुआ।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि साई सुदर्शन पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलकर मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरे थे और यहां भी काफी अच्छी लय में नज़र आ रहे थे, लेकिन उनका विकेट कही ना कही मुंबई इंडियंस के लिए जीत का द्वार खोल गया और उसके बाद रोहित की टीम को लगातार ही विपक्षी टीम के विकेट मिलते रहे। अंत में मुंबई ने यह मैच रोमांचक अंदाज में पांच रनों से जीत लिया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement