Advertisement
Advertisement

KL Rahul की फील्डिंग देखकर पगला गए विराट, खुद राहुल की भी फटी रह गई आंखें; देखें VIDEO

IND vs PAK मैच में केएल राहुल ने गज़ब फील्डिंग की जिसके लिए उन्हें फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने फील्डर ऑफ द मैच का अवॉर्ड देकर सम्मानित किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 17, 2023 • 13:43 PM
KL Rahul की फील्डिंग देखकर पगला गए विराट, खुद राहुल की भी फटी रह गई आंखें; देखें VIDEO
KL Rahul की फील्डिंग देखकर पगला गए विराट, खुद राहुल की भी फटी रह गई आंखें; देखें VIDEO (KL Rahul and Virat Kohli)
Advertisement

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के बीच इंडियन टीम (Indian Cricket Team) में एक नई प्रथा शुरू हुई है। दरअसल, वर्ल्ड कप के दौरान देखा गया है कि इंडियन ड्रेसिंग रूम में अब मुकाबले के दौरान सबसे शानदार फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी को मैच के बाद गोल्डन मेडल देकर सम्मानित किया जा रहा है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला। भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले में बेस्ट फील्डिंग का अवॉर्ड विकेटकीपर बैटर केएल राहुल (KL Rahul) को मिला और जब राहुल की फील्डिंग का वीडियो ड्रेसिंग रूम में उनके साथी खिलाड़ियों को दिखाया गया तब विराट कोहली (Virat Kohli) हैरान रह गए। इतना ही नहीं, यहां केएल राहुल भी काफी दंग नजर आए।

बीसीसीआई ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फील्डिंग कोच आर श्रीधर भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बेस्ट फील्डर का नाम बताते हुए केएल राहुल की विकेटकीपिंग का वीडियो सभी को दिखाते हैं।

Trending


यहां केएल राहुल खुद को देखकर हैरान रह जाते हैं, क्योंकि इस मुकाबले में भारत के सभी खिलाड़ियों ने ही मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया था। उनकी आंखें फटी की फटी रह जाती है। वहीं विराट कोहली संग सभी साथी खिलाड़ी जोर-जोर से ताली बजाकर राहुल की तारीफ करते हैं, इसी बीच विराट मज़ाक-मज़ाक में अपना सिर पकड़े कैमरे में कैद होते हैं और फिर जोर-जोर से राहुल के लिए ताली बजाते हैं।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि अब तक वर्ल्ड कप में भारत ने अपने सभी मुकाबले जीते हैं। इससे पहले बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड विराट कोहली और शार्दुल ठाकुर को भी मिल चुका है। बात करें अगर टूर्नामेंट की पॉइंट्स टेबल की तो भारत यहां अपने शुरुआती तीनों ही मुकाबले जीतकर टॉप पर विराजमान है। उनके अलावा टॉप 4 में न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान की टीम मौजूद है।

Advertisement

Advertisement