X close
X close

'सस्ता MS DHONI = केएल राहुल', लाइव मैच में खुद का उड़वाया मजाक; देखें VIDEO

भारत श्रीलंका दूसरे वनडे मुकाबले में केएल राहुल महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में बल्लेबाज़ को आउट करने की कोशिश करते दिखे। हालांकि वह असफल रहे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 12, 2023 • 17:22 PM

वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के Eden Gardens में खेला जा रहा है जहां श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करके स्कोरबोर्ड पर 216 रनों का टारगेट सेट किया। इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ों का प्रदर्शन शानदार रहा, लेकिन इसी बीच एक घटना ऐसी घटी जिसके कारण अब सोशल मीडिया पर केएल राहुल ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, केएल राहुल विकेटकीपर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए थे, लेकिन मैच के दौरान उन्होंने महान कप्तान और विकेटकीपर MS Dhoni के अंदाज में बल्लेबाज़ को आउट करने के चक्कर में गलती कर दी।

यह घटना श्रीलंकाई पारी के 15वें ओवर में घटी। मैदान पर नुवानीदू फर्नांडो और कुसल मेंडिस की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही थी। इसी बीच हार्दिक पांड्या की गेंद पर नुवानीदू ने शॉट खेलकर दौड़ लगाई। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने फाइन लेग पर फंबल किया, लेकिन तुरंत गेंद पकड़कर विकेटकीपर की तरफ फेंका। यहां विकेटकीपर केएल राहुल स्टंप के काफी आगे चले आए, ऐसे में वह एमएस धोनी की नकल करते दिखे।

Trending


यानी वह बिना स्टंप और बल्लेबाज़ को देखे गेंद को अपने हाथों से दिशा देकर खिलाड़ी को पवेलियन भेजना चाहते थे, लेकिन इस दौरान वह ऐसा कुछ कर नहीं सके और विपक्षी बल्लेबाज़ों ने आराम से रन पूरे कर लिये। यही वजह है अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। एक यूजर ने यह वीडियो साझा करके लिखा, 'हद है यार, धोनी बनेगा ये??'

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बता दें कि बीते समय में केएल राहुल बहुत अच्छी फॉर्म में नज़र नहीं आए हैं। यही वजह है सोशल मीडिया पर फैंस केएल राहुल की हर छोटी या बड़ी गलती पर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि ईशान किशन ने हाल ही में वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक जड़ा है ऐसे में विकेटकीपर बैटर के तौर पर केएल राहुल को नहीं बल्कि युवा ईशान किशन को टीम में जगह दी जानी चाहिए। वनडे सीरीज के पहले मैच में केएल राहुल ने बैटिंग फ्रेंडली पिच पर 39 रन बनाए थे।