X close
X close
Indibet

उड़ता काइल मेयर्स देखा क्या?, हैरतअंगेज कैच देखकर टूट गया था शिखर धवन का दिल; देखें VIDEO

शिखर धवन के लिए दूसरा वनडे बतौर बल्लेबाज़ कुछ खास नहीं रहा। पहले एक घातक बाउंसर कप्तान के हेलमेट पर लगी और फिर अगली गेंद पर काइल मेयर्स ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़कर धवन को आउट कर दिया।

By Nishant Rawat July 25, 2022 • 13:43 PM

वेस्टइंडीड के दौरे पर शिखर धवन भारतीय टीम की वनडे सीरीज में अगुवाई कर रहे हैं। इस सीरीज में गब्बर की सेना ने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर 2-0 की अजय बढ़त बना ली है। शिखर धवन ने पहले मुकाबले में 97 रनों की बड़ी पारी खेली, लेकिन दूसरे वनडे में कप्तान बल्ले के साथ टीम के लिए ज्यादा योगदान नहीं कर सके। धवन बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे जिसकी बड़ी वज़ह बने काइल मेयर्स। दरअसल, इस मैच में कैरेबियाई ऑलराउंडर काइल मेयर्स ने बाउंड्री पर भारतीय कप्तान का शानदार कैच लपका था, जिसके कारण शिखर धवन सस्ते में ही अपना विकेट खो बैठे।

दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान ने 13 रनों की पारी खेली। इस मैच में वेस्टइंडीज ने मेहमानों के सामने 312 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था, जिसको चेज करने के दौरान शिखर धवन मैदान पर धीमी गति से बल्लेबाज़ी करते दिखे। गब्बर अपनी पारी को संभलकर आगे बढ़ा रहे थे, लेकिन जब उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाज़ों को निशाने पर लेकर बड़े शॉट्स लगाने चाहे तब काइल मेयर्स ने हैरतअंगेज कैच पकड़कर शिखर धवन का दिल तोड़ दिया।

Trending


हवा में थे काइय मेयर्स: पहले विकेट के लिए भारतीय सलामी जोड़ी ने 48 रनों की साझेदारी बनाई। शिखर धवन के रूप में भारतीय टीम को पहला झटका 11वें ओवर में लगा। वेस्टइंडीज के लिए रोमारियो शेफर्ड गेंदबाज़ी कर रहे थे। ओवर की आखिरी गेंद पर तेज गेंदबाज़ ने ऑउटसाइड की तरफ स्लो और शॉट बॉल फेंकी। इस गेंद पर शिखर ने अपरकट खेलकर छक्का जड़ना चाहा, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए। जी हां, थर्ड मैन पर काइल मेयर्स भागते हुए बॉल तक पहुंचे और फिर हैरतअंगेज अंदाज में डाइव मारकर हवा में ही कैच पकड़ लिया।

हेलमेट पर लगी थी बॉल: बता दें कि आउट होने से पहले रोमारियो शेफर्ड की एक घातक बाउंसर शिखर धवन के हेलमेट पर जाकर लगी थी, जिसके बाद बल्लेबाज़ थोड़ा असहज नज़र आया था। इसके बावजूद राहत की बात यह रही कि शिखर को गंभीर चोट नहीं लगी थी, लेकिन अगली ही गेंद पर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now