X close
X close
Indibet

Unstoppable श्रेयस अय्यर ने जड़ा स्लैप शॉट, हक्का-बक्का रह गया गेंदबाज, देखें VIDEO

Shreyas Iyer Slap Shot: भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है।

By Nishant Rawat February 27, 2022 • 22:58 PM View: 2098

Shreyas Iyer Slap Shot: भारत ने श्रीलंका को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। धर्मशाला में खेले गए तीसरे मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेटों से जीत दर्ज की है, जिसके दौरान एक बार फिर टीम के हीरो श्रेयस अय्यर रहे। अय्यर ने एक बार फिर इस सीरीज में हाफ सेंचुरी जड़ी है, जिसके दौरान उनके बल्ले से निकला स्लैप शॉट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये सीरीज श्रेयस अय्यर के लिए बहुत ही कमाल की साबित हुई है। तीन मैचों की सीरीज में लंकाई गेंदबाज़ एक बार भी अय्यर को आउट करने में कामियाब नहीं हुए और श्रेयर ने उनके खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए हर बार हाफ-सेंचुरी बनाई। तीसरे मैच के दौरान भी मैदान पर उतरते ही एक बार भी इस बल्लेबाज़ ने अपने इरादे साफ कर दिए थे, अय्यर ने अपनी पारी की सातवीं बॉल पर लंकाई गेंदबाज़ लहीरू कुमारा को स्लैप शॉट खेला था, जिसे देखकर खुद गेंदबाज़ भी हक्का-बक्का रह गया। जिस वज़ह से अब इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे देखकर काफी इन्जॉय भी कर रहे हैं।

Trending


ये शॉट भारतीय पारी के चौथे ओवर की दूसरी बॉल पर ही देखने को मिला। लहिरू कुमारा के ओवर में श्रेयस अय्यर ने हरकत करते हुए पिच की गहराई का फायदा उठाया और इस बॉल पर कमाल का स्लैप शॉट खेल दिया। ये शॉट देखकर लहिरू कुमारा भी काफी हैरान नज़र आए, क्योंकि उन्हें भी श्रेयस से इस तरह के शॉट की उम्मीद नहीं थी जिसकी वज़ह भी साफ है, दरअसल मैदान पर अय्यर कुछ समय पहले ही बल्लेबाज़ी करने आए थे।

बता दें कि अय्यर एक बार फिर भारतीय टीम के लिए कमाली की बल्लेबाज़ी के साथ-साथ इनिंग को फिनिश करके पवेलियन लौटे हैं। 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अय्यर ने 45 बॉल पर 73 रनों की नाबाद पारी खेली है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now