X close
X close
Indibet

4 विकेट चटकाने के बाद विलेन बने नीशम, आखिरी गेंद पर बिना रन बनाए जीत गई विपक्षी टीम; देखें VIDEO

जिमी नीशम ने नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए लंकाशायर के 4 विकेट चटकाएं और मुकाबले में सबसे सफल गेंदबाज़ रहे, लेकिन उनकी एक गलती टीम पर काफी भारी पड़ी और उनकी पूरी मेहनत पानी में बह गई।

By Nishant Rawat June 04, 2022 • 14:00 PM

Northamptonshire vs Lancashire: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक के बाद एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। शुक्रवार(3 जून) की शाम भी नॉर्थहैम्पटनशायर और लंकाशायर के बीच एक बेहद ही करीबी मुकाबला खेला गया जो कि आखिरी बॉल तक चला। लेकिन जिस तरह इस मैच का अंत हुआ उसके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। यही कारण है अब इस मैच के आखिरी बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस मुकाबले में नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए आखिरी ओवर कीवी ऑलराउंडर जिमी नीशम करने आए थे। इस ओवर से लंकाशायर को जीतने के लिए 6 रनों की दरकार थी, लेकिन शुरुआती पांच गेंदों पर नीशम ने सिर्फ 3 रन खर्चते हुए दो विकेट चटका दिए। लंकाशायर की टीम जो पहले इस मुकाबले में फेवरेट मानी जा रही थी अब वह दबाव में थी क्योंकि टीम के 8 खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे और अभी भी जीत के लिए टीम को 3 रनों की जरुरत थी।

Trending


नीशम की शानदार गेंदबाज़ी से नॉर्थहैम्पटनशायर की जीतने की उम्मीदें बढ़ गई थी, लेकिन आखिरी गेंद पर नीशम ही अपनी टीम के लिए विलेन बन गए। दरअसल नीशम ने पहले वाइड गेंद पर दो रन दिए जिसके बाद उन्होंने लुक वुड को एक बहुत बड़ी बीमर गेंद डिलीवर कर दी। इस गेंद पर लंकाशायर को 1 रन मिला और टीम ने आसानी से यह मुकाबला जीत लिया।

बता दें कि मैच में नॉर्थहैम्पटनशायर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए थे। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन सैफ ज़ैब के बल्ले से निकले और उन्होंने 57 रनों की पारी खेली। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए लंकाशायर के लिए एक बार फिर टिम डेविड ने तूफानी बल्लेबाज़ करते हुए 161 के स्ट्राइकरेट से 42 रन बना दिए। आखिरी गेंद पर नीशम की नो बॉल के कारण लंकाशायर ने मैच अपने नाम किया। कीवी ऑलराउंडर ने 26 रन खर्चते हुए 4 सफलताएं हासिल की थी।

ये भी पढ़े: उल्टे बैट से निकला रैम्प शॉट देखा क्या?, VIDEO देखकर नहीं होगा यकीन

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now