X close
X close
Indibet

शिखर धवन ने मारा छक्का तो महीश थीक्षाना ने मयंक अग्रवाल से लिया बदला, ऐसे किया आउट; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 में सीएसके के खिलाफ पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज़ो ने धीमी शुरुआत की। मयंक और धवन की जोड़ी ने पावरप्ले के दौरान सिर्फ 37 रन ही बनाए।

By Nishant Rawat April 25, 2022 • 20:55 PM View: 934

आईपीएल 2022 का 38वां मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में CSK के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद पंजाब के सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को एक स्लो शुरुआत दी। इसी बीच शिखर धवन ने चेन्नई के मिस्ट्री स्पिनर महीष थीक्षाना को एक खूबसूरत छक्का जड़ा जिसके जवाब ने उन्होंने पंजाब के कप्तान को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

वानखेड़े के मैदान पर टॉस गंवाने के बाद पंजाब किंग्स की सलामी जोड़ी संभलकर बल्लेबाज़ी करती नज़र आई। मयंक अग्रवाल और शिखर धवन की बल्लेबाज़ी देखकर यह साफ था कि वह पावरप्ले के दौरान बिल्कुल भी विकेट नहीं गंवाना चाहते लेकिन पावरप्ले के आखिरी ओवर में धाकड़ बल्लेबाज़ शिखर धवन ने अपने चित परिचित अंदाज में मिस्ट्री स्पिनर महीष थीक्षाना को छक्का लगा दिया, जिसके बाद इस लंकाई गेंदबाज़ ने मयंक अग्रवाल पर अपना गुस्सा निकाला।

Trending


ये घटना पंजाब किंग्स की पारी के छठे ओवर की है। यहां से शिखर थोड़े रन बटोरना चाहते थे, इसी कारण उन्होंने थीक्षाना की दूसरी ही बॉल पर घुटने पर बैठकर छक्का जड़ दिया। धवन के आक्रमक अंदाज को देखकर थीक्षाना ने भी बदला लिया और इसी ओवर की पांचवीं बॉल पर कप्तान मयंक अग्रवाल को अपनी फिरकी के जाल में फंसाकर शिवम दूबे के हाथों कैच करवाते हुए आउट कर दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि मयंक अग्रवाल और शिखर धवन की स्लो बैटिंग के कारण पंजाब की टीम ने पावरप्ले के दौरान एक विकेट के नुकसान पर सिर्फ 37 रन ही बनाए। टीम की अगुवाई कर रहे मयंक अग्रवाल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और महज़ 21 बॉल पर 18 रन ही बना सके। ऐसे में अब यह देखने काफी दिलचस्प रहेगा कि आखिर पंजाब यहां से एक अच्छा टारगेट सेट कर पाती है या नहीं।     

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now