X close
X close
Indibet

Live मैच में दिखा गजब नजारा, बाउंड्री पर फील्डर ने दिखाया हैरतअंगेज करतब; देखें VIDEO

T20 Blast: लंकाशायर ने एसेक्स को टी20 ब्लास्ट के तीसरे क्वार्टर फाइनल में 7 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है।

By Nishant Rawat July 09, 2022 • 10:53 AM

इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जो कि अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस टूर्नामेंट में शुक्रवार (8 जुलाई) की शाम को तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला एसेक्स और लंकाशायर के बीच खेला गया था। इस मुकाबले के दौरान लंकाशायर के फील्डर माइकल पेपर ने हैरतअंगेज कैच पूरा करने के लिए बाउंड्री के पास गज़ब का करतब करके दिखाया और सभी हैरान कर दिया। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले में फिल साल्ट ने लंकाशायर के लिए 21 गेंद पर 27 रनों की पारी खेली। 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लंकाशायर की टीम सिर्फ 6 रनों पर ही अपना पहला विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन इसके बाद फिल साल्ट ने स्टीवन क्रॉफ्ट के साथ मिलकर 73 रनों का साझेदारी की। ऐसे में एसेक्स की टीम को वापसी करने के लिए किसी करिश्मे की जरूरत थी, जो कि माइकल पेपर ने बाउंड्री के पास फील्डिंग करते हुए करके दिखाया।

Trending


दरअसल, यह घटना लंकाशायर की पारी के 9वें ओवर की है। यह ओवर एसेक्स के लिए मैट क्रिचली कर रहे थे। फिल साल्ट और स्टीवन क्रॉफ्ट दोनों ही बल्लेबाज़ मैदान पर सेट हो चुके थे। ऐसे में फिल साल्ट ने ओवर की पांचवीं गेंद पर घुटने पर बैठकर हवाई फायर किया। यह गेंद सीधा बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे माइकल पेपर की तरफ गई।

गेंद को हवा में देखकर माइकल ने हवा में कूद लगाई और बॉल को पकड़ लिया, लेकिन इस दौरान वह अपना बैलेंस खो बैठे। ऐसे में माइकल पेपर ने चतुराई दिखाई और बाउंड्री से बाहर कूदते हुए बॉल को साथी खिलाड़ी एलिसन की तरह फेंक दिया। इसके बाद एलिसन ने कैच आसानी से लपक लिया।

बता दें कि इस शानदार कैच के बावजूद एसेक्स की टीम यह मुकाबला जीत नहीं सकी। 162 रनों का पीछा करते हुए डेन विलास ने 23 गेंद पर 51 रन ठोके। वहीं स्टीवन क्रॉफ्ट ने 76 रनों की पारी खेली। इन दो शानदारी पारियों के दम पर लंकाशायर ने 15.4 ओवर में जीत हासिल की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now