X close
X close
Indibet

सेंटनर ने लपका रॉकेट कैच, नज़रें भी नहीं मिला सके संजू सैमसन; देखें VIDEO

संजू सैमसन ने सीएसके के सामने सिर्फ 15 रन ही बनाए जिसके बाद मिचेल सेंटनर ने उनका शानदार कैच लपककर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

By Nishant Rawat May 20, 2022 • 22:57 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन बिल्कुल ही फ्लॉप साबित हुए और महज़ 15 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। संजू का विकेट कीवी गेंदबाज़ मिचेल सेंटनर ने हासिल किया जिसके बाद राजस्थान के कप्तान अपना सिर झुकाए पवेलियन लौटते नज़र आए।

जी हां, राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ और कप्तान सीएसके के खिलाफ 20 गेंदों पर सिर्फ 15 रन ही बना सके। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट महज़ 75 का रहा और वह सिर्फ 2 गेंदों पर ही बाउंड्री प्राप्त कर सके। हालांकि जिस गेंद पर संजू सैमसन ने अपना विकेट गंवाया वो उनके बल्ले से काफी तेजी से निकला था लेकिन गेंदबाज़ ने अपने सिर के ऊपर से गेंद को बाउंड्री के बाहर नहीं जाने दिया और गज़ब का कैच लपककर बल्लेबाज़ को पवेलियन भेज दिया।

Trending


ये घटना राजस्थान की पारी के 9वें ओवर की है। सेंटनर की तीसरी गेंद पर संजू सैमसन ने कड़ा प्रहार करते हुए सीधा शॉट खेला जो कि काफी तेजी से गेंदबाज़ की तरह लौटा। सेंटनर ने गेंद को खुद की तरफ आता देखा जिसके बाद उन्होंने बचने का प्रयास नहीं किया बल्कि टाइमिंग के साथ जंप करते हुए शानदार कैच पकड़ लिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सेंटनर का कैच देखकर संजू सैमसन भी गेंदबाज़ से नज़रें नहीं मिला सके और सीधा पवेलियन की तरह नज़रें झुकाए चलते कैमरे में कैद हुए। बता दें कि राजस्थान के टॉप ऑर्डर में युवा यशस्वी के अलावा कोई भी रन नहीं बना सका। जो कि टीम के लिए बड़ी समस्या बनता जा रहा है।

ये भी पढ़े: माही ने मारा विंटेज सिक्स, 98 मीटर की दूरी पर जाकर गिरी गेंद; देखें VIDEO

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now