X close
X close
Indibet

टेंशन में थे मिचेल स्टार्क, वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी का शतक पूरा होते देख आ गई चेहरे पर मुस्कान, देखें VIDEO

Alyssa Healy Century: महिला वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में एलिसा हिली ने शानदार शतकीय पारी खेली है, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड के सामने 357 रनों का टारगेट सेट किया है।

By Nishant Rawat April 03, 2022 • 12:08 PM View: 879

Alyssa Healy and Mitchell Starc: न्यूजीलैंड में खेले जा रहे आईसीसी वूमेन वर्ल्ड के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 357 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज़ Alyssa Healy ने शानदार शतकीय पारी खेली है, जिसकी खास बात यह है कि उन्होंने अपने देश के लिए यह कारनाम अपने पति और दिग्गज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क की मौजूदगी में किया। यहीं कारण है अब एलिसा हिली के शतक की खुशी में चार चंद लग चुके हैं और उनके शतक से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिचेल स्टार्क वूमेन वर्ल्ड के फाइनल में अपनी पत्नी एलिसा हिली और ऑस्ट्रेलिया टीम को सपोर्ट करने न्यूजीलैंड पहुंचे हैं। मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के 35वें ओवर की दूसरी बॉल पर मिचेल स्टार्क थोड़े सीरियस और चिंतित नज़र आए। दरअसल, इस ओवर में उनकी धर्म पत्नी एलिसा हिली 99 पर बल्लेबाज़ी कर रही थी और उन्हें फाइनल में शतक पूरा करने के लिए सिर्फ एक रन की दरकार थी। यहीं वज़ह थी कि मिचेल स्टार्क उस समय थोड़े चिंतित थे।

Trending


हालांकि दिग्गज बल्लेबाज़ एलिसा हिली ने बिना किसी परेशानी के इंग्लिश गेंदबाज़ श्रबसोल के ओवर में एक रन पूरा करते हुए अपना शतक पूरा कर लिया। जिसके बाद स्टैंड्स में बैठे मिचेल स्टार्क के चेहरे से टेंशन गायब हुई और वह बड़ी सी स्माइल के साथ ताली बजाते हुए नज़र आए। उनका यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया है और अब यहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि एलिसा हिली ने इस मैच में सिर्फ शतक ही नहीं लगाया बल्कि 26 चौके लगाते हुए 170 रनों की बेहतरीन पारी खेली है। मैच की बात करें तो 357 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम अब तक दो विकेट के नुकसान पर 61 रन बना चुकी है। इंग्लैंड को फाइनल मैच जीतने के लिए 39.2 ओवर में 296 रनों की जरूरूत है।

ये भी पढ़े: CSK vs PBKS: इन 11 खिलाड़ियों पर खेले दांव और ऐसे बनाए अपनी ड्रीम टीम

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now