Advertisement
Advertisement

स्टंप छिपाकर खड़े थे कैमरून ग्रीन, शमी ने गेंद हिलाकर कर दिया कमाल; देखें VIDEO

मोहम्मद शमी ने कैमरून ग्रीन को क्लीन बोल्ड करके आउट किया। ग्रीन महज 12 रन बनाकर आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 17, 2023 • 17:03 PM
Cricket Image for स्टंप छिपाकर खड़े थे कैमरून ग्रीन, शमी ने गेंद हिलाकर कर दिया कमाल; देखें VIDEO
Cricket Image for स्टंप छिपाकर खड़े थे कैमरून ग्रीन, शमी ने गेंद हिलाकर कर दिया कमाल; देखें VIDEO (Mohammed Shami)
Advertisement

IND vs AUs 1st ODI: वानखेड़े वनडे में मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को ताश के पत्तों की तरह उड़ा दिया। मोहम्मद शमी ने 6 ओवर गेंदबाज़ी करके 17 रन दिए और 3 विकेट झटके। इस दौरान शमी ने 2 मेडन ओवर भी फेंके और सभी का दिल जीत लिया। इसी बीच उन्होंने कैमरून ग्रीन को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले मोहम्मद शमी ने कैमरून ग्रीन को ऑस्ट्रेलिया की पारी के 30वें ओवर में अपना शिकार बनाया। शमी अपने कोटे का 5वां ओवर करने आए थे। यहां शमी ने ग्रीन को ऑफ स्टंप की लाइन पर गेंद डिलीवर किया। यह गेंद 139.2kph की रफ्तार से बल्लेबाज़ के पास पहुंची और इसी कारण ग्रीन पूरी तरह भौचक्के रह गए।

Trending


शमी का गेंद हल्का बाहर निकला और डिफेंस मोड में खड़े ग्रीन को चकमा देते हुए सीधा ऑफ स्टंप से जा टकराया। ग्रीन की स्टंप जमीन से उखड़ चुकी थी और यह सब देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पूरी तरह हैरान था। शमी की यह गेंद किसी ड्रीम बॉल से कम नहीं थी। कैमरून ग्रीन महज 12 रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि शमी का यह स्पेल गेम चेंजर था। शमी ने ग्रीन को आउट करने के बाद अगली 10 गेंदों पर भी 2 विकेट चटकाए।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

वानखेड़े में जहां एक तरफ ऑस्ट्रेलिया का स्कोर लगभग 300 के पार पहुंचता नज़र आ रहा था, वहीं मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की तूफानी गेंदबाज़ी के दम पर भारतीय टीम ने विपक्षी टीम को महज 188 रनों पर ऑलआउट कर दिया। सिराज और शमी दोनों ने ही 3-3 विकेट झटके। रविंद्र जडेजा ने 2 और हार्दिक-कुलदीप ने एक-एक सफलता हासिल की। यहां से अब भारतीय टीम को जीत हासिल करने के लिए 50 ओवर में 189 रन बनाने होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement