Advertisement

'गेंद वाला गुंडा = मोहम्मद शमी', लाल गेंद से लाबुशेन की बिखेरी गल्लियां; देखें VIDEO

IND vs AUS 4th Test: मोहम्मद शमी ने मार्नस लाबुशेन को अहमदाबाद टेस्ट में क्लीन बोल्ड किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 09, 2023 • 11:50 AM
Cricket Image for 'गेंद वाला गुंडा = मोहम्मद शमी', लाल गेंद से लाबुशेन की बिखेरी गल्लियां; देखें VID
Cricket Image for 'गेंद वाला गुंडा = मोहम्मद शमी', लाल गेंद से लाबुशेन की बिखेरी गल्लियां; देखें VID (Mohammed Shami)
Advertisement

Mohammed Shami Bowling: मोहम्मद शमी रेड बॉल से कहर बरपाते हैं और अहमदाबाद टेस्ट में भी शमी ने यही किया। भारतीय टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज़ ने टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज़ यानी मार्नस लाबुशेन को अपनी रफ्तार से क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस दौरान मार्नस बिल्कुल बेबस दिखे और खुद से निराश होकर वापस पवेलियन लौट गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया जिसके बाद ट्रैविस हेड और उस्मान ख्वाजा की जोड़ी ने मेहमान टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलवाई। पहले विकेट के लिए इन दोनों ही खिलाड़ियों ने 61 रनों की साझेदारी की जिसे रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा। इसके बाद मैदान पर मार्नस लाबुशेन आए और सभी को अच्छी शुरुआत के बाद यह उम्मीद थी कि वह भी एक बड़ी पारी खेलेंगे, हालांकि ऐसा हुआ नहीं और लाबुशेन के मैदान पर टिकने से पहले ही मोहम्मद शमी ने अपनी आग उगलती गेंद से उन्हें आउट कर दिया।

Trending


यह घटना 23वें ओवर में घटी। मोहम्मद शमी ने ओवर की दूसरी गेंद आउट साइड ऑफ स्टंप डिलीवर की थी। यहां मार्नस एक खूबसूरत कवर ड्राइव खेलना चाहते थे, लेकिन 137.2 kph की स्पीड से आती गेंद को वह टाइम नहीं कर सके। यह बॉल मार्नस के बैट के इनसाइड एज से टकराई और स्टंप में घूस गई। मार्नस पूरी तरह हैरान और निराश कैमरे में कैद हुए। वह सिर्फ 3 रन ही बना सके।

यह भी पढ़ें: क्या रश्मिका मंधाना को दिल दे बैठे हैं शुभमन गिल? सोशल मीडिया पर कमेंट करके किया रिएक्ट

बता दें कि मार्नस लाबुशेन के लिए यह टेस्ट सीरीज कुछ खास नहीं रही है। टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज़ को भारत में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अब तक वह 7 पारियों में सिर्फ 181 रन ही बना सके हैं। गौरतलब है कि यहां उनकी एक भी हाफ सेंचुरी तक नहीं आई है। दूसरी तरफ मोहम्मद शमी अब तक 8 विकेट झटक चुके हैं। वह इस सीरीज के सबसे सफल तेज गेंदबाज़ हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement