X close
X close
Indibet

सिराज ने सिखाया पृथ्वी को सबक, छक्का खाने के बाद ऐसे लिया बदला; देखें VIDEO

IPL 2022: आरसीबी के सामने पृथ्वी शॉ ने 16 रन बनाए, इस बल्लेबाज़ का विकेट मोहम्मद सिराज ने प्राप्त किया।

By Nishant Rawat April 16, 2022 • 22:50 PM View: 1059

आईपीएल 2022 का 27वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 190 रनों का टारगेट रखा है। डीसी की पारी के दौरान पृथ्वी शॉ और मोहम्मद सिराज के बीच एक जंग देखने को मिली, जिसमें पहले पृथ्वी का पलड़ा भारी नज़र आया लेकिन अंत में सिराज ने उन्हें सबक सिखाया।

इस मैच में पृथ्वी शॉ ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शानदार अर्धशतकीय साझेदारी की। इस पार्टनरशिप के दौरान डेविड वॉर्नर हिटर की भूमिका निभा रहे थे, वहीं पृथ्वी उनका साथ दे रहे थे। इसी बीच शॉ ने भी अपना बल्ला झुमाया और मोहम्मद सिराज के पहले ओवर में एक करारा छक्का रसीद कर लिया, जिसके बाद अगले ही ओवर में मोहम्मद सिराज ने इस बल्लेबाज़ के खिलाफ शानदार वापसी की और उन्हें आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया

Trending


ये घटना डीसी की पारी के 5वें ओवर की है। ओवर की चौथी बॉल सिराज ने ऑफ कटर डिलीवर की थी, जिस पर पृथ्वी ने पुल शॉट खेलने के लिए जगह बनानी चाही। लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे, जिसके बाद उनके शॉट को पूरी पावर नहीं मिल सकी और अनुज रावत ने डीप स्क्वायर लेग पर एक आसान सा कैच लपक लिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि सिराज के पिछले ओवर की पांचवीं बॉल पर पृथ्वी ने आउट होने से पहले एक छक्का जमाया था। यहीं वज़ह है इस बल्लेबाज़ का यह विकेट गेंदबाज़ के लिए खास बन गया। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी के दौरान 13 बॉल पर 16 रन बनाए, जिसके दौरान उनके बल्ले से एक चौका और एक छक्का देखने को मिला था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now